शालीमार कॉर्प बनाएगा वैलेंशिया टावर्स, लखनऊ की होगी सबसे ऊंची बिल्डिंग

0
93

लखनऊ।  सबसे भरोसेमंद रियल-एस्टेट ब्रांड्स में से एक शालीमार कॉर्प ने अपने गौरवपूर्ण और लेटेस्ट आर्किटेक्चरल चमत्कार और लखनऊ में अब तक के सबसे ऊंचे रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट वैलेंशिया टावर्स के लॉन्च की घोषणा की है।

गोमती नगर एक्सटेंशन में प्रतिष्ठित वनवर्ल्ड टाउनशिप के भीतर स्थित यह प्रीमियम आवासीय परियोजना, शहर में रहने वालों के लिए एक बार फिर से शानदार जीवन जीने के तरीके को परिभाषित करने के लिए तैयार है।

वैलेंशिया टावर्स होगा सुंदरता, सहजता और तकनीकी आधुनिकता का मेल

वैलेंशिया टावर्स 33 मंजिलों वाली एक शानदार आवासीय इमारत है। इसमें चार बेडरूम, एक स्टडी रूम और एक सर्वेंट क्वार्टर प्रीमियम अप्राटमेंट्स हैं। यह इमारत गोमती नगर एक्सटेंशन में शहीद पथ पर स्थित मशहूर वनवर्ल्ड के बीच स्थित है।

यहां रहने वाले लोगों के लिए शहर के अन्य स्थानों से बेहतरीन कनेक्टिविटी के साथ कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध होंगी।शालीमार कॉर्प के होल टाइम डायरेक्टर खालिद मसूद ने कहा कि वैलेंशिया टावर्स में आप विशिष्टता का अनुभव करेंगे। हम लखनऊ में अबतक की सबसे ऊंची रेजिडेंशियल बिल्डिंग पेश करने में गर्व महसूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : शालीमार वन वर्ल्ड में वैलेंसिया काउंटी-ईस्ट लखनऊ में आलीशान बंगलों का नया पता

इसे रहने का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अपार्टमेंट का निर्माण लग्जरी, आराम और व्यावहारिकता का संतुलित संयोजन प्रदान करने के लिए सावधानी बेहद सावधानी और गुणवत्ता के साथ किया गया है।

वैलेंशिया टावर्स निवासियों के रहने के अनुभव को बढ़ाने के लिए असाधारण सुविधाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है। यहां 24 घंटे के हर समय मुस्तैद सुरक्षा उपाय मौजूद हैं, जिससे यहां रहने वाले अपने परिवारों के साथ सुरक्षित और संरक्षित महसूस कर सकेंगे।

स्मार्ट नेबरहूड का कांसेप्ट यहां रहने वालों को टेक्नोलॉजी के जरिए आसानी से उनके अपने आस पड़ोस से जोड़े रखेगा जिससे उनके रहने का अनुभव और बेहतर होगा।

टावरों में सावधानीपूर्वक चयनित सुविधाएं भी हैं जो यहां रहने वालों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करेंगी। इनमें अत्याधुनिक फिटनेस सेंटर से लेकर रिक्रिएशन सेंटर्स भी शामिल हैं। वैलेंशिया टावर्स सुंदर, हरे भरे परिवेश के साथ परिपूर्ण एक संपूर्ण और संतोषप्रद जीवनशैली प्रदान करता है।

वैलेंशिया टावर्स का एक उल्लेखनीय पहलू, इसका लखनऊ के केंद्र में स्थित होना है। यहां रहने वालों के लिए प्रसिद्ध शैक्षणिक संस्थानों, प्रमुख शॉपिंग मॉल्स, मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल्स और लक्जरी होटलों तक पहुंचाना बेहद आसान होगा। वह सब कुछ जो किसी की भी जीवन शैली को समृद्ध बनाता है, वह वैलेंशिया टावर्स के पास स्थित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here