लखनऊ स्पोर्ट्स हास्टल की शीतल निषाद, दिव्या चौहान व लखनऊ की सृष्टि तिवारी ने जीते दोहरे स्वर्ण

0
105

सिद्धार्थनगर । लखनऊ मंडल व लखनऊ लखनऊ स्पोर्ट्स हास्टल के खिलाड़ियों ने उत्तर प्रदेश राज्य सब जूनियर व जूनियर समन्वय तैराकी चैंपियनशिप के पहले दिन धमाल मचाते हुए कई पदक अपने नाम किए।

उत्तर प्रदेश खेल निदेशालय व यूपी तैराकी संघ के संयुक्त तत्वावधान में सिद्धार्थनगर के तरणताल में आयोजित इस चैंपियनशिप में बालिका चार गुणा 200 मी.फ्री स्टाइल रिले में लखनऊ को रजत मिला। इस टीम में सृष्टि, दक्षिता, वंशिका, लावण्या शामिल थे।

उत्तर प्रदेश राज्य सब जूनियर व जूनियर समन्वय तैराकी चैंपियनशिप

इस चैंपियनशिप में लखनऊ स्पोर्ट्स हास्टल की शीतल निषाद, दिव्या चौहान व लखनऊ की सृष्टि तिवारी ने दोहरे स्वर्ण जीते। शीतल निषाद ने बालिका 800 मी.फ्री स्टाइल ग्रुप 1 व बालिका 50 मी.फ्री स्टाइल के ग्रुप 1 में स्वर्ण व बालिका 200 मी.व्यक्तिगत मिडले के ग्रुप 1 में रजत पदक जीता।

सृष्टि तिवारी ने बालिका 100 मी.बैक स्ट्रोक के ग्रुप 2 व बालिका 200 मी.व्यक्तिगत मिडले के ग्रुप 2 में स्वर्ण जीता।
दिव्या चौहान ने बालिका 100 मी.बैक स्ट्रोक के ग्रुप 3 व बालिका 50 मी.फ्री स्टाइल के ग्रुप 3 मे स्वर्ण और बालिका 200 मी.व्यक्तिगत मिडले के ग्रुप 3 में रजत पदक जीता।

इसके अलावा बालक 800 मी.फ्री स्टाइल ग्रुप 2 में लखनऊ स्पोर्ट्स हास्टल के अखिलेश यादव ने रजत, बालिका 800 मी.फ्री स्टाइल ग्रुप 2 में लखनऊ की शिप्रा सिंह ने रजत, काशवी वर्मा ने कांस्य, बालक 100 मी.बैक स्ट्रोक के ग्रुप 1 में लखनऊ स्पोर्ट्स हास्टल के विजय राम निषाद ने रजत,

बालिका 100 मी.बैक स्ट्रोक के ग्रुप 1 में लखनऊ स्पोर्ट्स हास्टल की कलावती निषाद ने स्वर्ण, बालिका 100 मी.बैक स्ट्रोक के ग्रुप 2 में रिधिमा भल्ला ने कांस्य, बालक 100 मी.बैक स्ट्रोक के ग्रुप 3 में लखनऊ स्पोर्ट्स हास्टल के राज यादव ने स्वर्ण,

बालक 200 मी.व्यक्तिगत मिडले के ग्रुप 1 में लखनऊ स्पोर्ट्स हास्टल के विजय राम निषाद ने कांस्य, बालिका 200 मी.व्यक्तिगत मिडले के ग्रुप 1 में कलावती निषाद ने कांस्य,

बालिका 200 मी.व्यक्तिगत मिडले के ग्रुप 2 में लखनऊ की वंशिका राय ने रजत, बालक 200 मी.व्यक्तिगत मिडले के ग्रुप 3 में लखनऊ स्पोर्ट्स हास्टल के राज यादव ने कांस्य जीता।

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश डाइविंग टीम में लखनऊ के 4 खिलाड़ी

बालिका 200 मी.व्यक्तिगत मिडले के ग्रुप 3 में लखनऊ की सांची तिवारी ने कांस्य, बालिका 50 मी.फ्री स्टाइल के ग्रुप 1 में वंदना साहनी ने कांस्य,

बालक 50 मी.फ्री स्टाइल के ग्रुप 2 में लखनऊ स्पोर्ट्स हास्टल के अखिलेश यादव ने स्वर्ण, कृष्णा यादव ने रजत, बालिका 50 मी.फ्री स्टाइल के ग्रुप 2 में लखनऊ की वंशिका राय ने स्वर्ण, बालिका 50 मी.फ्री स्टाइल के ग्रुप 3 मे लखनऊ की परी तिवारी ने कांस्य पदक जीता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here