शिया पीजी कॉलेज ने लांच किया त्रैमासिक समाचार पत्र ‘शिया कनेक्ट’

0
327

लखनऊ। शिया पीजी कॉलेज ने अपना त्रैमासिक समाचार पत्र ‘शिया कनेक्ट’ लॉन्च किया। यह समाचार पत्र कॉलेज द्वारा किए गए शैक्षणिक और अन्य गतिविधियों को प्रदर्शित करता है।

शुक्रवार को खतीब-ए-अकबर लाइब्रेरी में आयोजित कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्रबंधक एस.अब्बास मुर्तजा शम्सी, सचिव मजलिस-ए-उलेमा मौलाना यासूब अब्बास, निदेशक आईक्यूएसी डॉ.एमएम अबू तैयब, प्राचार्य प्रो.एसएस रजा बाकरी और निदेशक एससीडीआरसी डॉ. प्रदीप शर्मा की उपस्थिति में समाचार पत्र का विमोचन किया गया।

शिया पीजी कॉलेज के प्रबंधक एस.अब्बास मुर्तजा शम्सी ने कहा कि न्यूजलेटर एक दस्तावेज के रूप में काम करता है जो कॉलेज में होने वाली शैक्षणिक और अन्य संबंधित गतिविधियों पर प्रकाश डालता है। इस न्यूजलेटर का शुभारंभ एक उपलब्धि है, और मुझे आशा है कि निकट भविष्य में यह और बड़ा होगा।’

ये भी पढ़े : शिया पीजी कॉलेज के नए प्राचार्य बने डा.एस.शबीहे रज़ा बाकरी

मजलिस-ए-उलेमा के सचिव मौलाना यासूब अब्बास साहब ने कहा, ‘शिया-कनेक्ट’ अखबार का शीर्षक खुद को परिभाषित करता है। यह सभी बिंदुओं को जोड़ता है और कॉलेज परिसर में सभी उत्कृष्ट शैक्षणिक और संबंधित गतिविधियों का एक स्केच बनाता है।

मैं इस न्यूजलेटर के शुभारंभ पर सभी को बधाई देता हूं।’ ज्ञात हो कि यह 8-पृष्ठ न्यूजलेटर पत्रकारिता और जन संचार विभाग, शिया पीजी द्वारा डिजाइन और रखरखाव किया गया है। यह कॉलेज परिसर में होने वाली शैक्षणिक,
सांस्कृतिक और खेल गतिविधियों में अंतर्दृष्टि प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here