प्रभास की स्पिरिट के बाद शुरू होगी एनिमल पार्क की शूटिंग

0
147
साभार : गूगल

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही। जब से इस फिल्म के सीक्वल एनिमल पार्क का ऐलान किया गया है, फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है।

हाल ही में प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने एक हिंदी अखबार से खास बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी।

उन्होंने कहा- डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा और प्रभास फिल्म स्पिरिट शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के बनने और रिलीज होने में कम से कम एक से डेढ़ साल लग जाएंगे। उसके बाद एनिमल पार्क की शूटिंग शुरू करेंगे। यह प्रोजेक्ट मेरे लिए बहुत बड़े सपने जैसा है। इसे लेकर हम सब बहुत एक्साइटेड हैं।

भूषण कुमार ने आने वाली फिल्मों के बारे में बात की। उन्होंने कहा-भूल भुलैया 3 की शूटिंग चल रही है, इस फिल्म को 1 नवंबर को रिलीज करेंगे।

अजय देवगन के साथ रेड 2 पूरी हो चुकी है। यह फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी। धमाल 4 और बार्डर 2 पर काम चल रहा है। अनुराग बसु और कार्तिक आर्यन की फिल्म जुलाई में शुरू कर रहे हैं। निधि और तुषार के साथ फिल्म अनाउंस करेंगे।

बता दें कि निर्देशक तुषार हीरानंदानी की फिल्म श्रीकांत को खूब सराहा जा रहा है। फिल्म को लेकर क्रिटिक्स और ऑडियंस का रिस्पॉन्स पॉजिटिव है। यह फिल्म दृष्टिबाधित इंडियन इंडस्ट्रीलिस्ट श्रीकांत बोला की लाइफ पर बेस्ड है।

राजकुमार राव ने फिल्म में श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है। इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर लीड किरदार में हैं। निधि परमार ने भूषण कुमार के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़े : निर्देशक संदीप ने एनिमल पार्क पर की बात, पहले पार्ट से ज्यादा डार्क होगी

ये भी पढ़े : एनिमल के बाद टी-सीरीज के बैनर तले बनेगी संदीप वांगा की अगली तीन मूवी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here