जेएनपीजी कॉलेज ने जीते खो-खो के ख़िताब

0
125

लखनऊ: श्री जेएनएमपीजी कॉलेज में आयोजित श्रीमती कमला देवी स्मारक, खो-खो एवं कबड्डी अंतर महाविद्यालयी प्रतियोगिता में जेएनपीजी कॉलेज ने खो-खो का ख़िताब जीता.

खो-खो प्रतियोगिता, पुरुष वर्ग में फाइनल का खिताब श्री जेएनपीजी कॉलेज ने 9-2 से जीता। लखनऊ क्रिश्चियन कॉलेज की टीम उपविजेता रही। वहीं खो खो महिला वर्ग प्रतियोगिता का फाइनल श्री जेएनपीजी ने 7- 1 से जीता। लखनऊ क्रिश्चियन कॉलेज की टीम इस वर्ग में उपविजेता रही।

कबड्डी फाइनल का खिताब, पुरुष वर्ग के लिए लखनऊ क्रिश्चियन कॉलेज ने 40- 27 से जीता। केकेसी कॉलेज की टीम उपविजेता रही। कबड्डी महिला वर्ग का किताब केकेसी ने 38- 32 से जीता। लखनऊ क्रिश्चियन कॉलेज की टीम उप विजेता रही। प्रतियोगिता में आठ महाविद्यालय की टीमों ने प्रतिभागिता की।

ये भी पढ़ें : श्री जेएनएमपीजी कॉलेज बना 50वीं श्रीमती सुंदरी देवी इण्टर कॉलेजिएट क्रिकेट का चैंपियन

पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि, उप प्राचार्य, प्रो विनोद चंद्रा ने विजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान करते हुए शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर स्पोर्ट्स बोर्ड के प्रभारी प्रो नलिन रंजन सिंह ने बताया कि 23 व 24 जनवरी को वालीबॉल अंतर महाविद्यालयी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिसमें महिला व पुरुष वर्ग में लगभग 10 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं।
इस अवसर पर बोर्ड के सभी सदस्य, अन्य शिक्षक एवं बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here