ईद 2025 पर रिलीज होगी सिकन्दर, फैंस को सलमान की ओर से ईदी

0
137
@beingsalmankhan

सलमान खान ने अगली फिल्म के नाम से पर्दा हटाते हुए फैंस को ईदी दे दी है। साजिद नडियादवाला द्वारा निर्मित और ए आर मुर्गदास द्वारा निर्देशित उनकी अगली फिल्म का नाम सिकन्दर रखा गया है। यह ईद 2025 के मौके पर प्रदर्शित होगी।

साभार : गूगल (निर्देशक एआर मुरुगादास, निर्माता साजिद नाडियाडवाला, एक्टर सलमान खान)

सलमान जाने माने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और विजनरी डायरेक्टर ए आर मुर्गदास के साथ मिलकर सिकंदर लेकर आ रहे हैं। मेकर्स ने ईद पर सलमान की अगली फिल्म के नाम से पर्दा उठाया है।

फिल्म का शीर्षक सिकंदर रखा गया है। इस जबरदस्त कॉलेबोरेशन की न्यूज सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल हाई हो गया है। उनका मानना है सिकंदर फिल्म एक सिनेमेटिक स्पेक्टिकल होने वाली है।

फिल्म का टाइटल ऐलान करते हुए एक्टर ने लिखा- इस ईद बड़े मियां छोटे मियां और मैदान को देखो और अगली ईद सिकंदर से आकर मिलो। सबको ईद मुबारक। रिपोर्ट के मुताबिक, सिकंदर फिल्म एक्शन से भरपूर होगी, इसमें इमोशंस के साथ पावरफुल सोशल मैसेज दिया जाएगा।

@beingsalmankhan

सिकंदर से पहले भी प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और सलमान ने साथ में काम किया है। इनकी जोड़ी ने जुड़वा, मुझसे शादी करोगी, किक जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। किक के बाद दर्शकों को इनके साथ आने का बेसब्री से इंतजार था, जो कि खत्म हो गया है।

बात करें ए आर मुर्गदास की तो हिन्दी सिनेमा की पहली 100 करोड़ी गजनी के अतिरिक्त दर्शकों को अक्षय की हॉलीडे : ए सोल्डर इस नेवर ऑफ ड्यूटी देने के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक्शन फिल्म के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

ये भी पढ़े : निर्देशक एआर मुरुगादास के साथ मास एक्शन फिल्म लाएंगे सलमान खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here