Singham Again : अक्षय का एटीएस चीफ सूर्यवंशी के रोल में फर्स्ट लुक आया सामने

0
212
@akshaykumar

इस समय रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन काफी सुर्ख़ियों में है। एक-एक करके फिल्म के सभी कैरेक्टर्स के नाम और फर्स्ट लुक रिवील हो रहे हैं।

हाल ही में दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह का लुक सामने आया था। अब सिंघम अगेन से अक्षय कुमार का लुक भी रिवील कर दिया गया है, जो काफी दमदार है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर सिंघम अगेन से अपने कैरेक्टर की पहली झलक फैन्स के सामने रिवील की है। सामने आई फोटो में आप देख सकते हैं कि अक्षय का एक्शन मोड फिर से ऑन नजर आ रहा है। वह हेलीकॉप्टर से छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

@akshaykumar

उनके हाथ में दो स्टेनगन भी है, जिससे गोलियां निकलती दिख रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘आइला रे आइला सूर्यवंशी आइला…ये वक्त है एटीएस चीफ सूर्यवंशी के आने का, क्या आप तैयार हैं?’ अक्षय के लुक के साथ ही सिंघम अगेन में उनके किरदार का नाम भी बताया है। फिल्म में इस बार उनका नाम वीर सूर्यवंशी होगा।

सिंघम अगेन को लेकर रोहित शेट्टी काफी एक्साइटेड हैं। उनके कॉप यूनिवर्स सिंघम की तीसरी किस्त सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ समेत कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग जोरों से चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो सिंघम अगेन साल 2024 के अगस्त में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है।

ये भी पढ़े : सिंघम अगेन पर काम जारी, रोहित शेट्टी ने सेट्स से साझा की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here