Singham Again: रणवीर सिंह का पोस्टर आया सामने, निभाएंगे सिम्बा का रोल

0
165
@ranveersingh

सिंघम अगेन को लेकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह सुर्खियों में हैं। रणवीर ने पिछले कुछ सालों में सिल्वर स्क्रीन पर बैक-टू-बैक शानदार प्रदर्शन किया हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में मुख्य किरदार रॉकी रंधावा के रूप में दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब रणवीर सिंघम अगेन में अपने सुपर कॉप किरदार ‘सिम्बा’ को दोहराने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म से मेकर्स ने आज रणवीर सिंह का दमदार पोस्टर जारी कर दिया है।

सिंघम अगेन के पोस्टर की बात करें तो रोहित शेट्टी ने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर सिंघम अगेन से रणवीर सिंह का पोस्टर साझा किया है।

इस नए पोस्टर में अभिनेता पुलिस की वर्दी पहनकर दहाड़ते नजर आ रहे हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में संग्राम भालेराव के साथ भगवान हनुमान की तस्वीर भी नजर आ रही है।

रोहित ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘हम सबका पसंदीदा, सिंबा वापस आ गया है। इस पोस्टर को देख एक्टर के फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

@itsrohitshetty

बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सिंघम अगेन में रणवीर सिंह पांच साल बाद पुलिस अधिकारी संग्राम भालेराव के रूप में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सिंघम’ में सिम्बा की भूमिका निभाई थी। इस किरदार को प्रशसकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

सिंघम अगेन में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा, सिंघम के रूप में अजय देवगन की वापसी हो रही है। रोहित ने यह भी खुलासा किया कि टाइगर श्रॉफ फिल्म के साथ फ्रेंचाइजी में शामिल होंगे।

@ranveersingh

अर्जुन कपूर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा सकते हैं, हालांकि रोहित ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि सिंघम अगेन को साल 2024 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होगी और इसका क्लैश अल्लू अर्जुन की पुष्पा-2 से होगा।

ये भी पढ़े : सिंघम अगेन पर काम जारी, रोहित शेट्टी ने सेट्स से साझा की तस्वीरें

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here