दिवाली पर आएगी सिंघम अगेन, निर्देशक रोहित शेट्टी ने पोस्ट से दी जानकारी

0
95
@itsrohitshetty

सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म सिंघम अगेन दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात की पुष्टि मेकर्स ने कर दी है। इस दिन फिल्म भूल भुलैया 3 भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों फिल्मों का जबरदस्त क्लैश देखने को मिल सकता है।

सिंघम अगेन में रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के तीनों हीरो अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म में करीना कपूर और दीपिका पादुकोण भी दिखेंगी। विलेन के रोल में अर्जुन कपूर हैं। भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। मंजुलिका के किरदार में विद्या बालन भी देखी जाएंगी।

सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज की जानकारी दी। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- शेर आतंक मचाता है, जख्मी शेर तबाही। इस दिवाली एक बार फिर सिनेमाघरों में मिलते हैं…

@itsrohitshetty

बता दें, पहले फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। मेकर्स ने रिलीज डेट में बदलाव कर दिया। रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है। जिस कारण ये फैसला लिया गया। इस बात की पुष्टि अजय देवगन ने बीते गुरुवार को ही कर दी थी।

सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म सिंघम अगेन में रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के तीनों हीरो एक साथ नजर आएंगे। उनके कॉप यूनिवर्स में फिल्म सिंघम, सिंघम रिटर्न, सूर्यवंशी और सिंबा हैं। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म सिंघम थी जो 2011 में रिलीज हुई थी।

इसमें अजय देवगन ने पुलिस ऑफिसर बाजीराव सिंघम का रोल प्ले किया था। इसकी सीक्वल फिल्म सिंघम रिटर्न 2014 में रिलीज हुई थी। इस कॉप यूनिवर्स की दूसरी फ्रेंचाइजी सिंबा थी, जिसमें रणवीर सिंह ने इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव का रोल प्ले किया था।

2021 में रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार ने डीसीपी वीर सूर्यवंशी का रोल निभाया था। सिंघम अगेन से पहले सूर्यवंशी में भी रोहित के कॉप यूनिवर्स के तीनों ऑफिसर्स साथ नजर आ चुके हैं।

इससे पहले भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया में अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा, राजपाल यादव, परेश रावल और विद्या बालन जैसे कलाकार नजर आए थे। प्रियदर्शन निर्देशित इस फिल्म ने 83 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। यह उस साल की 8वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

भूल भुलैया 2 साल 2022 में रिलीज हुई थी जिसने वर्ल्डवाइड 266 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। इस फिल्म में अक्षय को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस कर दिया था। इसका निर्देशन अनीस बजमी ने किया था। इसमें कार्तिक के अलावा, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य किरदारों में नजर आए थे।

ये भी पढ़े : आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा स्थगित, अब 11 अक्टूबर को होगी रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here