सामाजिक संगठन देश की प्रगति का महत्वपूर्ण अंग : फग्गन सिंह कुलस्ते

0
197

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फूडमैन विशाल सिंह द्वारा लगातर 15 साल से निशक्त लोगों की अनवरत सेवा करते हुए लखनऊ के विभिन्न अस्पतालों में निशक्त तीमारदारों को नि:शुल्क भोजन वितरण करने के साथ उनके ठहरने की उचित व्यवस्था करने का पुनीत कार्य कर रहे है।

केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को किया गया सम्मानित

उनके इस मानवीय कार्य को लेकर एवं ” विजय श्री फाउंडेशन एवं सेवा पथ ट्रस्ट” के द्वारा नर सेवा ही नारायण सेवा के ध्येय के साथ किए जा रहे अद्वितीय कार्यों की जानकारी होने पर केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने विजय श्री फाउंडेशन को शिष्टाचार भेंट के लिए आमंत्रित किया।

ये भी पढ़े : सेवा रत्न पुरस्कार से साहित्यकार मुकेश तिवारी, डॉ.अर्पण जैन व डॉ.मिथिलेश दीक्षित सम्मानित

” फाउंडेशन” के प्रतिनिधि सदस्य संदीप सिंह एवं प्रयागराज के सामाजिक कार्यकर्ता राजा सिंह ने शिष्टाचार भेंट करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री को समाज एवं देश के लिए किये गए उत्कृष्ट एवं विकास परक उल्लेखनीय कामों में योदान को देखते हुए प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने निकट भविष्य में लखनऊ प्रवास के दौरान विजय श्री फाउंडेशन एंव सेवा पथ ट्रस्ट के सेवा कार्यों में सम्मलित होने की इच्छा भी जताई।

केंद्रीय राज्यमत्री फग्गन सिंह ने लोगों से अपील करते हुए आम लोगों से कहा कि आप भी निशक्त, जरूरतमंद, असहाय लोगों की मदद करने में तन, मन, धन से अपना सहयोग अवश्य करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here