भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग संवाद में जुटा समाज

0
228

लखनऊ। राज्यसभा सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शिवप्रताप शुक्ला ने कहा कि देश व प्रदेश में विकास तो सब सरकारें करती हैं किन्तु वह विकास सार्थक होना चाहिए। आज केन्द्र से भेजा गया एक रुपया पूरा का पूरा नीचे पहुंचता है। किसानों को सम्मान निधि, तकरीबन दस करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन, आवास, शौचालय आदि की योजना सार्थक विकास का प्रमाण है।

ब्राह्मण पूरी तरह भाजपा के साथ : शिवप्रताप शुक्ला

राजधानी के लखनऊ उत्तर विधान सभा क्षेत्र स्थित रघुवर कृपा गेस्ट हाउस में आयोजित भाजपा प्रबुद्ध वर्ग संवाद में श्री शुक्ला ने कहा कि सबका प्रयास होने के कारण ही मोदी दुबारा प्रधानमंत्री बने। सबका साथ और सबका विकास का उनका नारा सर्वे भवन्तु सुखिनः की सनातन धारा का उद्घोष है।

उन्होंने विरोधी दलों द्वारा गत दिनों षड्यन्त्रपूर्वक फैलाये गये उस अफवाह पर टिप्पणी की जिसमें कहा गया था कि ब्राह्मण भाजपा से नाराज है। कहा कि भाजपा विरोध में वे इतने भ्रमित हो गये हैं कि कभी बैकवर्ड, कभी शेड्यूल तो कभी जिन्ना को साध रहे हैं।

डा. नीरज बोरा को दुबारा जिताने का संकल्प

उन्होंने प्रबुद्ध वर्ग का आह्वान करते हुए कहा कि समाज में अपनी प्रज्ञा प्रवाह कर प्रत्येक व्यक्ति दस से सौ लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान कराये क्योंकि समाज में बदलाव का काम प्रबुद्ध वर्ग ही कर सकता है।

गुजरात से राज्यसभा सांसद राम भाई मोकारिया ने कहा कि ब्राह्मण सहित पूरा प्रबुद्ध वर्ग भाजपा के साथ है और चुनाव में अपनी मुख्य भूमिका निभाने को तैयार है। विधायक डा. नीरज बोरा ने कहा कि देश व प्रदेश में सरकार ने जो किया उसे प्रबुद्ध वर्ग को बताने की जरुरत नहीं है। विधान सभा चुनाव में यह वर्ग विपक्षियों को मजबूत उत्तर देने के लिए तैयार है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पं ओंकार नाथ शास्त्री, बृजकिशोर द्विवेदी, चन्द्रप्रकाश अग्निहोत्री, प्रमोद चतुर्वेदी, जीडी शुक्ला, भाजपा नगर उपाध्यक्ष अशोक तिवारी आदि सम्मिलित रहे।

वरिष्ठ अधिवक्ता डा. शैलेन्द्र शर्मा अटल ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की कविता के साथ प्रबुद्ध वर्ग संवाद प्रस्तावना रखी। संचालन पार्षद अनुराग मिश्र ने किया। कार्यक्रम में लखनऊ उत्तर क्षेत्र के भाजपा पार्षद, प्रमुख पदाधिकारियों सहित विभिन्न ब्राह्मण संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here