लखनऊ के एसपी सिंह व कानपुर के एपी सिंह भारत-बांग्लादेश टेस्ट में ऑफिशियल स्कोरर

0
50

लखनऊ। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम पर भारत और बांग्लादेश के बीच 27 सितंबर से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में लखनऊ के बीसीसीआई पैनल के इंटरनेशनल स्कोरर एस पी सिंह ओर कानपुर के एपी सिंह को ऑफिशियल स्कोरर नियुक्त किया गया है।

वहीं लखनऊ के ही बीसीसीआई पैनल के विकास पाण्डेय और प्रयागराज के अखिलेश त्रिपाठी ओर रामजी तिवारी भी इस मैच में स्कोरिंग में भूमिका निभाएंगे।

सभी स्कोरर बीसीसीआई पैनल के वरिष्ठ स्कोरर हैं ओर कई वर्षो से इंटरनेशनल और बीसीसीआई के मैचों में स्कोरिंग कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश से एसपी सिंह बीसीसीआई के एकमात्र ग्रेड ए स्कोरर हैं।

इन सभी स्कोरर ने हाल ही में आईसीसी वर्ल्ड कप में स्कोरिंग की थी एवम आईपीएल में सभी 2016 से स्कोरिंग कर रहे हैं ओर सभी का बीसीसीआई के घरेलू मुकाबलों में लगभग 25 साल का अनुभव है।

एसपी सिंह पहले से ही एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय, टेस्ट मैच, टी -20 मैचों के साथ आईपीएल मैचों में आधिकारिक स्कोरर के रूप में कार्य कर चुके हैं और 1995 से प्रथम श्रेणी में लगभग 200 मैचों में आधिकारिक स्कोरर के रूप में कार्य कर रहे हैं

वहीँ विकास पांडे को भी एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और टेस्ट मैचों के साथ आईपीएल मैचों को स्कोरर के रूप में और पिछले 12 वर्षों से प्रथम श्रेणी मैचों का अनुभव है। बीसीसीआई पैनल के सीनियर स्कोरर एपी सिंह और रामजी तिवारी को मीडिया स्कोरर के रूप में नियुक्त किया गया

ये भी पढ़े : आईपीएल : लखनऊ के एसपी सिंह और विकास पांडेय स्कोरर की भूमिका में

ये भी पढ़ें : लखनऊ के एसपी सिंह व विकास पाण्डेय वर्ल्ड कप के स्कोरिंग पैनल में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here