स्पोर्ट्स कॉलेजों की प्रारंभिक प्रवेश परीक्षा में फिर हो सकते हैं शामिल

0
82

लखनऊ। प्रदेश  के तीनों स्पोर्ट्स कॉलेजों में कक्षा छह में दाखिले की बाट जोह रहे ऐसे खिलाड़ी जो किन्हीं वजहों से मंडल स्तर की प्रारंभिक प्रवेश परीक्षा में अभी तक शामिल नहीं हो सके हैं। उन्हें अब 3 और 4 जुलाई को लखनऊ के स्पोर्ट्स कॉलेज में होने वाली प्रारंभिक प्रवेश परीक्षा में शामिल होने का अवसर मिलेगा।

उत्तर प्रदेश स्पोर्ट्स कॉलेजेज सोसाइटी के सचिव अजय सेठी के अनुसार लखनऊ के गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज, वीर बहादुर सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज (गोरखपुर) और मेजर ध्यान चंद स्पोर्ट्स कॉलेज (सैफई) में कक्षा छह में प्रवेश के लिये प्रारंभिक प्रवेश परीक्षा का आयोजन 15 जून से 4 जुलाई तक तय किया गया था।

इसके लिए खेलवार अलग-अलग दिन और तारीख तय किये गये लेकिन वर्षा और अन्य कारणों के चलते प्रदेश भर में बहुत से बालक और बालिका इस परीक्षा में हिस्सा नहीं ले सके है। इनके लिए 3 और 4 जुलाई को लखनऊ के गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज में अलग से प्रवेश परीक्षा होगी।

ये भी पढ़ें : प्रदेश के स्पोर्ट्स कॉलेजों में अब आनलाइन होगा प्रवेश

इस क्रम में 3 जुलाई को वॉलीबाल व बैंडमिंटन में बालक और बालिका वर्ग, क्रिकेट और फुटबॉल में बालक वर्ग और जूडो में बालिका वर्ग के खिलाड़ियों की प्रारंभिक प्रवेश परीक्षा होगी।

इसके बाद 4 जुलाई को एथलेटिक्स, कबड्डी, तैराकी में बालक वर्ग की परीक्षा और हॉकी और जिम्नास्टिक में बालक व बालिका वर्ग में प्रारंभिक प्रवेश परीक्षा  आयोजित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here