एसएस अकादमी ने सीआईसी रेड को सात रन से दी मात

0
64

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अतुल विश्वकर्मा (32 रन, 3 विकेट) के शानदार प्रदर्शन से एसएस अकादमी ने पदम् विभूषण कल्याण सिंह मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट सीरीज के मुकाबले में सीआईसी रेड को 7 रन से मात दी।

आरआर स्टेडियम पर एसएस अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 222 रन का स्कोर बनाया। सलामी बल्लेबाज ऋषभदेव मिश्रा ने 60 गेंदों पर 4 चौके व एक छक्के से 44 रन की उम्दा पारी खेली।

पदम् विभूषण कल्याण सिंह मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट सीरीज

अभिषेक व अतुल विश्वकर्मा ने 32-32 रन, अमन राज ने नाबाद 31, शुभम तिवारी ने 24 व कृष्णा साहू ने 21 रन बनाए। सीआईसी रेड से शुलम सिंह चौहान ने 3, अभिषेक शुक्ला ने 2 जबकि प्रत्यूष व अर्पित कुमार ने एक-एक विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें : काल्विन अकादमी ब्लू की जीत में चमके रूद्रांश वार्ष्णेय

जवाब में सीआईसी रेड ने अंतिम गेंद तक चले रोमांचक मुकाबले में सभी विकेट गंवाकर 215 रन बनाए लेकिन टीम जीत से चार रन दूर रह गयी। टीम से शुलभ सिंह चौहान (65 रन, 68 गेंद, 7 चौके, एक छक्का) ने अर्धशतक जड़ा।

रवि वर्मा ने 39 और ऋतिक पाल व अर्पित कुमार ने 26-26 रन जोड़े लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। एसएस अकादमी से अतुल विश्वकर्मा ने तीन व नितिश तिवारी ने दो विकेट चटकाए। अभिषेक, कन्हैया व अमन राय को एक-एक विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here