Stree 2 Success Party: श्रद्धा के लुक ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश लगे वरुण

0
454
Photo Credit : Yogen Shah

अपनी खूबसूरती और सादगी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने फिर सबको दीवाना बना दिया है। हसीना की फिल्म स्त्री 2 रिलीज हो गई है और उस दर्शकों का काफी प्यार मिला।

Photo Credit : Yogen Shah

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाल मचा दिया और ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी। जश्न मनाने के लिए सक्सेस पार्टी रखी गई। जब एक्ट्रेस पहुंचीं, हर कोई उनके अंदाज को बस देखता ही रहा।

Photo Credit : Yogen Shah

फिल्म प्रमोशन के दौरान साड़ी और सूट पहन अपना जलवा बिखेरने वाली श्रद्धा का एकदम अलग रूप देखने को मिला। एक्ट्रेस ने वरुण धवन के साथ पहुंचकर ऐसी उल्टी गंगा बहाई कि उन्हें लाल टॉप और लाल गाड़ी में देख सब हैरान हो गए।

अमूमन आपने देखा और सुना होगा कि लड़कियां अच्छी तरह से गाड़ी चलाना नहीं जानती हैं। श्रद्धा अपनी रेड लैम्बोर्गिनी हुराकैन टेक्निका में ड्राइविंग सीट पर दिखी, वरुण उनके साथ बैठे हैं। हसीना ने गाड़ी से मैचिंग रेड टॉप पहना। जिससे उनका ये कूल अंदाज हर किसी को भा गया।

Photo Credit : Yogen Shah

श्रद्धा ने सबका ध्यान खींचा ही, उनसे पहले वरुण के लुक को देखते हैं। जिसमें वह भी किसी से कम स्टाइलिश नहीं लगे। एक्टर ने ब्लू स्ट्राइप्स वाली शर्ट के साथ ब्लू डेनिम पेयर की।

Photo Credit : Yogen Shah

शर्ट की स्लीव्स को फोल्ड करके और ऊपर के कुछ बटन खुले छोड़कर वरुण काफी डैशिंग लगे। अपने लुक को उन्होंने लग्जरी वॉच और ब्राउन ग्रे शेड बूट्स स्टाइल शूज के साथ कंप्लीट किया।

Photo Credit : Yogen Shah

एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक स्लिंग बैग और वाइट पिंक लेस वाले शूज के साथ कंप्लीट किया। जिसमें वह छा गईं। एक्ट्रेस के फोन कवर ने सबका ध्यान खींचा है।

Photo Credit : Yogen Shah

श्रद्धा ने इस लुक को एकदम मिनिमल मेकअप के साथ कंफर्टेबल रखा। गोल्डन हूप्स पहने और बालों में सॉफ्ट कर्ल किए हसीना काफी हसीन लगीं, सटल मेकअप ने उनके फीचर्स को और भी इनहैंस किया। वहीं, उनकी प्यारी- सी स्माइल पर तो न जाने कितने फिदा हो गए।

Photo Credit : Yogen Shah

ये भी पढ़े : तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के सीक्वल के लिए कृति सैनन एक्साइटेड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here