इलेक्ट्रिकल लोको वारियर्स व ऑपरेटिंग अवेंजर्स की दमदार जीत

0
129

लखनऊ। मैन ऑफ़ द मैच मिथिलेश शाह (नाबाद 16 रन, 4 विकेट) के शानदार प्रदर्शन से इलेक्ट्रिकल लोको वारियर्स ने आइडियल अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट लीग में ट्रैक्शन टाइगर्स को 49 रन से मात देकर पूरे अंक हासिल किये।

आइडियल अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट लीग

पूर्वोत्तर रेलवे, लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वाधान में खेले जा रही लीग में आज दिन के दूसरे मैच में ऑपरेटिंग अवेंजर्स ने इलेक्ट्रिकल थंडर बोल्ट को 6 विकेट से हराया। ऐशबाग रेलवे स्टेडियम पर इलेक्ट्रिकल लोको वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 159 रन जोड़े।

सलामी बल्लेबाज प्रेम पासवान (54 रन, 35 गेंद, 6 चौके, दो छक्के) ने अर्द्धशतक जड़ा। उनके बाद इंद्रजीत ने 22, नीरज भारद्वाज ने 18, मिथिलेश शाह ने नाबाद 16 व हेमराज काजी ने 14 रन का योगदान किया। ट्रैक्शन टाइगर्स से राजू लाल मीना ने 4 ओवर में 29 रन देकर 4 विकेट हासिल किये।

जवाब में ट्रैक्शन टाइगर्स की टीम निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 119 रन ही बना सकी। टीम से निचले क्रम में हरिनाम यादव (30) व राजीव कुमार (नाबाद 17) ही कुछ प्रतिरोध कर सके। अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके।

इलेक्ट्रिकल लोको वारियर्स से मिथिलेश शाह ने उम्दा गेंदबाजी की और 4 ओवर में 16 रन देकर 4 बल्लेबाजों को पवैलियन वापस भेजा। दूसरे मैच में ऑपरेटिंग अवेंजर्स ने इलेक्ट्रिकल थंडर बोल्ट को 6 विकेट से हराया।

इलेक्ट्रिकल थंडर बोल्ट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 109 रन का स्कोर बनाया। टीम से सुनील यादव ने सर्वाधिक 27 रन बनाये, उनके अलावा फजलू रहमान व अजीत सिंह (14-14) ही कुछ प्रतिरोध कर सके।

ऑपरेटिंग अवेंजर्स से सिद्धांत सिंह, सर्वजीत पाठक व सर्वेश ने दो-दो विकेट हासिल किये। जवाब में ऑपरेटिंग अवेंजर्स ने 16.2 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम को शुरू में ही तब झटका लगा जब अब्बास 5 रन पर ही आउट हो गए।

ये भी पढ़ें : सिग्नल टावर्स व सिक्योरिटी हंटर्स की शानदार जीत 

हालांकि दूसरे सलामी बल्लेबाज ओम प्रकाश ने 28 गेंदों पर दो चौके से 30 रन बनाये। उनके बाद सुगंध गहलोत ने 27 व एसएस रहमान ने 22 जोड़कर टीम को जीत दिला दी। इलेक्ट्रिकल थंडर बोल्ट से नीरज कुमार मौर्या, एजाज अहमद व सुनील गुप्ता को एक-एक विकेट मिले। मैन ऑफ़ द मैच सिद्धांत सिंह चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here