नेशनल पीजी और जय नारायण पीजी कालेज की दमदार जीत

0
144

लखनऊ। नेशनल पीजी कालेज और श्री जय नारायण मिश्रा पीजी कालेज ने 50वीं श्रीमती सुंदरी देवी मेमोरियल इण्टर कॉलेजिएट क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले दिन खेले गए मुकाबलों में जीत हासिल की। जय नारायण मिश्रा पीजी कालेज मैदान पर पहले मैच में नेशनल कालेज ने डीएवी पीजी कॉलेज को 126 रन से हराया।

50वीं श्रीमती सुंदरी देवी मेमोरियल इण्टर कॉलेजिएट क्रिकेट

नेशनल कालेज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 227 रन बनाये। सुमोक्ष द्विवेदी ने 63 रन और अक्षत अग्निहोत्री ने 60 रन की उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली। डीएवी पीजी कॉलेज से मन मणि, शुभम प्रजापति और विजेन्द्र को एक-एक विकेट मिले।

ये भी पढ़ें : कामर्शियल चैलेंजर्स की जीत में चमके अंबर प्रताप सिंह और इमरान हसन

जवाब में डीएवी पीजी कालेज नौ विकेट के नुकसान पर 101 रन ही बना सका। शिवम यादव ने 18 रन और नमन मणि ने 17 रन बनाये लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। नेशनल कालेज से अक्षत और मैन ऑफ़ द मैच अश्विनी यादव ने तीन-तीन विकेट हासिल किये।

दूसरे मैच में श्री जय नारायण मिश्रा पीजी कालेज ने मुमताज पीजी कॉलेज को 171 रन से हराया। श्री जय नारायण मिश्रा पीजी कालेज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 279 रन बनाये। मैन ऑफ द मैच कृतु राज सिंह ने 66 गेंदों पर 142 रन की शतकीय पारी खेली।

विशाल रावत (60) ने अर्धशतक जड़ा। मुमताज पीजी कॉलेज से शशांक वर्मा और हर्ष पाण्डेय को एक-एक विकेट मिले। जवाब में मुमताज पीजी कालेज 17.5 ओवर में 108 रन के स्कोर पर सिमट गया।

इनकी ओर से शशांक वर्मा (47), सुनील कुमार (24) और रितेश कुमार (20) ही टिक कर खेल सके। श्री जय नारायण मिश्रा पीजी कालेज से रिषभ सिंह को चार विकेट, रतन सिंह को दो विकेट और कुतु राज सिंह को एक विकेट मिले। इससे पूर्व मुख्य अतिथि पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर ने खिलाड़ी विश्वजीत सिन्हा ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here