आर्टशाला में छात्र-छात्राओं ने कैनवास पर भरे एलएसजी के रंग

0
143

लखनऊ : लखनऊ सुपर जाइंट्स ने अपनी ऑन-ग्राउंड भागीदारी के माध्यम से लखनऊ शहर में धूम मचा दी है। सुपर जाइंट्स प्रबंधन की ओर से स्कूल सहयोगियों के साथ मंगलवार को सीएमएस कानपुर रोड पर एक अनूठी पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता ‘एलएसजी की आर्टशाला’ का आयोजन किया गया।

लखनऊ सुपर जाइंट्स ने 800 से अधिक छात्रों के लिए आयोजित की  एलएसजी आर्टशाला

इसमें चार स्कूलों सीएमएस कानपुर रोड, सीएमएस आरडीएसओ, सीएमएस राजाजीपुरम वन और सीएमएस आनंद नगर के 800 से अधिक छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

एलएसजी की आधिकारिक प्रशंसक सेना ‘एलएसजी ब्रिगेड’, के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं ने गज़ब अंदाज़ की अपनी प्रस्तुतियों के माध्यम से कलात्मक कौशल और अपनी घरेलू टीम के लिए प्रेम का प्रदर्शन किया।

सीएमएस कानपुर रोड पर आयोजन, चार स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग

किसी ने कागज पर रंगों से लखनऊ सुपर जाइंट्स का लोगो बनाया तो किसी ने खिलाड़ियों को चौके-छक्के लगाते प्रदर्शित किया। कार्यक्रम में छात्रों को एलएसजी गान पर थिरकते हुए और समर्थन के ज़ोरदार नारे लगाते हुए भी देखा गया। इससे क्रिकेट प्रेमियों में आगामी मैचों के लिए उत्साह और बढ़ गया।

कार्यक्रम का समापन छात्र-छात्राओं और ब्रिगेड के सदस्यों द्वारा स्कूल मैदान में विशालकाय मानव श्रृंखला ‘वी लव एलएसजी’ बनाने के साथ हुआ। एलएसजी प्रबंधन ने घोषणा की कि घरेलू मैचों के दौरान इकाना स्टेडियम में छात्रोँ के इस प्यार व समर्थन के लिए एक विशाल दीवार बनाकर सभी पेंटिंग को समेकित किया जाएगा।

24 मार्च को जयपुर में होगा पहला मुकाबला

लखनऊ सुपर जाइंट्स इस सीजन में अपने पहले मुकाबले में 24 मार्च को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेंगे और 30 मार्च को बीआरएसएबीवी इकाना स्टेडियम में अपने पहले घरेलू मैच में पंजाब किंग्स से भिड़ेंगे।

ये भी पढ़ें : आईपीएल 2024 : लखनऊ सुपर जायंट्स ने केएल राहुल को दी कप्तानी की जिम्मेदारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here