सुएज इंडिया ने जलभराव से निजात दिलाने के लिए अपने कर्मचारियों के कार्यों को सराहा

0
171

लखनऊ : सुएज इंडिया की टीम ने नगर आयुक्त के कुशल निर्देशन में नगर निगम की टीम के साथ मिलकर राजधानी में हुए जलभराव को तेजी से दूर करने में सफलता प्राप्त की।

जहां पहले बारिश होने पर से कई दिनों तक जलभराव की समस्या बनी रहती थी, वहीं इस बीते रविवार की रात हुई भारी बारिश के बाद राजधानी लखनऊ शहर को 24 घंटे के अंदर ही जलभराव की स्थिति से निजात मिली।

कर्मचारियों की इस प्रतिबद्धता के लिए सुएज इंडिया प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों ने उनका आभार व्यक्त करते हुए मौके पर जाकर प्रोत्साहित एवम उनके कार्यों को सराहा।

ये भी पढ़ें : ऊर्जा मंत्री ने ’सम्भव’ पोर्टल पर शिकायतों के समाधान के लिए दिए सख्त निर्देश

सुएज इंडिया ने मशीनों और संसाधनों को तत्परता से तैनात कर नगर निगम के साथ संयुक्त प्रयास से जलभराव वाले क्षेत्रों को तेजी से निकालने में सफलता प्राप्त की। सुएज इंडिया के प्रोजेक्ट डायरेक्टर राजेश मठपाल ने इस चुनौतीपूर्ण स्थिति के दौरान स्वेज इंडिया टीम की अथक प्रतिबद्धता के लिए प्रशंसा व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि मौसम विभाग द्वारा खराब मौसम की चेतावनी के बाद भी, सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हुए, इस संकट के समय में जलभराव वाले क्षेत्रों में राहत पहुंचाने में सुएज इंडिया टीम का अटूट समर्पण वास्तव में सराहनीय है।

मठपाल ने बताया कि सुएज इंडिया के कर्मचारियों के इन असाधारण प्रयासों के लिए आभार व्यक्त करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए सुएज इंडिया के वरिष्ठ अधिकारी व्यक्तिगत रूप से मौके पर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here