सनी देओल ने बॉर्डर 2 की बटालियन में फौजी वरुण धवन का स्वागत किया

0
78
साभार : गूगल

बॉर्डर 2 में वरुण धवन की एंट्री हो गई है। इस पर निर्माताओं की मोहर लग चुकी है, फिल्म के हीरो सनी देओल ने ट्वीट कर वरुण का फिल्म में स्वागत किया है। सनी ने फिल्म का टीजर साझा करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, ‘बॉर्डर 2 की बटालियन में फौजी वरुण धवन का स्वागत है।

सनी ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो साझा किया है, उसके बैकग्राउंड में वरुण की आवाज वाली एक क्लिप पोस्ट की है। वीडियो में वह कहते हैं, “दुश्मन की हर गोली से जय हिंद बोलकर टकराता हूं, जब धरती मां बुलाती है, सब छोड़कर आता हूं।

वरुण ने लिखा, ‘मैं चौथी क्लास में था, जब मैं चंदन सिनेमा गया और बॉर्डर देखी। मुझे आज भी हॉल में राष्ट्रीय गौरव की वो अनुभूति याद है।

मैं हमारे देश की सेना के जवानों को सलाम करता हूं, जो हमारी रक्षा करते हैं और हमें सुरक्षित रखते हैं। बॉर्डर 2 में काम करना मेरे करियर का बेहद खास पल है और मुझे सनी पाजी के साथ काम करने का मौका मिला, उन्होंने इसे और भी खास बना दिया है।

यह पहला मौका होगा, जब वरुण और सनी पर्दे पर साथ नजर आएंगे। 23 जनवरी 2026 को बॉर्डर 2 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अनुराग सिंह ने बॉर्डर 2 के निर्देशन की कमान संभाली है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता इसके निर्माता हैं।

ये भी पढ़े : 27 साल बाद बॉर्डर 2 का ऐलान, बनेगी सबसे बड़ी वॉर फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here