तारिक क्लब ने सिविल सर्विसेज कंबाइंड को 57 रन से दी मात

0
215

लखनऊ। बल्लेबाजों की शानदार पारी के बाद मैन ऑफ द मैच हनी जाफरी (तीन विकेट) की उम्दा गेंदबाजी से तारिक क्रिकेट क्लब ने सातवीं श्रीमती नीलम टी-20 (40 प्लस) क्रिकेट लीग के उद्घाटन मैच में सिविल सर्विसेज कंबाइंड को 57 रन से हराया।

श्रीमती नीलम टी-20 (40 प्लस) क्रिकेट लीग

जीसीआरजी मैदान पर तारिक क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 146 रन का स्कोर बनाया। हालांकि टीम के शीर्ष तीन बल्लेबाज सिर्फ 25 रन ही बना सके। हालांकि मध्यक्रम में विनोद सिंह (36) और सत्य प्रकाश (34) ने उम्दा पारी खेल टीम का स्कोर को 100 के पार पहुंचाया।

वहीं देवेश कुमार ने आखिरी ओवर में 18 रन जोड़े। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सिविल सर्विसेज कंबाइंड की टीम निर्धारित ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 89 रन ही बना सकी। टीम की बल्लेबाजी खासी लचर रही और आधी टीम 54 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गयी और लक्ष्य से 57 रन दूर रह गयी।

ये भी पढ़े : लखनऊ ने 27 स्वर्ण पदक के साथ किया ओवरऑल चैंपियनशिप ट्राफी पर कब्जा

वहीं श्याम और अरविंद (18-18) ही टिक कर खेल सके। तारिक क्रिकेट क्लब से हनी जाफरी ने तीन जबकि परवेज व विनोद ने दो-दो विकेट हासिल किए। इससे पहले प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्रीमती नीलम देवी ने किया। इस दौरान जीसीआरजी के मोहित यादव भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here