हिमांशु थापा की हैट-ट्रिक, टेक्ट्रो एफसी ने जीती जिला फुटबॉल लीग की ट्राफी

0
91

लखनऊ। हिमांशु थापा की शानदार हैट-ट्रिक की सहायता से टेक्ट्रो एफसी ने जिला फुटबॉल लीग-2023 का खिताब सहारा एफसी को 3-2 गोल से हराकर जीत लिया।  चौक स्टेडियम पर खेले गए फाइनल मुकाबले में आज दोनों ही टीमों के बीच काफी कड़ा मुकाबला हुआ।

टेक्ट्रो एफसी से हिमांशु ने खेल के 18वें व 29वें मिनट में विरोधी गोलकीपर को चकमा देते हुए गोल दाग टीम को 2-0 से बढ़त दिला दी। मध्यांतर तक यहीं स्कोर रहा। हालांकि मध्यांतर के बाद सहारा एफसी ने मैच में बराबरी हासिल कर ली। सहारा से निरंजन ने 36वें और अविनाश थपा ने 71वें मिनट में गोल किए।

फाइनल में सहारा एफसी को 3-2 गोल से दी मात

इसके चलते ऐसा लगने लगा कि फाइनल मुकाबले का परिणाम टाईब्रेकर से निकलेगा। हालांकि टेक्ट्रो एफसी से हिमांशु ने फिर कमाल दिखाया और 75वें मिनट में गोल दागते हुए टीम को 3-2 से बढ़त दिला दी।

इसके साथ ही हिमांशु ने अपनी हैट्रिक भी पूरी कर ली। इसके बाद दोनों ही टीमें कोई गोल नहीं कर सकी और टेक्ट्रो एफसी ने फाइनल मैच और विजेता ट्राफी जीत ली।

ये भी पढ़ें : जिला फुटबॉल लीग : सहारा एफसी और टेक्ट्रो एफसी फाइनल में

समापन समारोह में मुख्य अतिथि नोएडा विधायक पंकज सिंह और विशिष्ट अतिथि पूर्व अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल (रिटायर्ड आईएएस) और पार्षद अनुराग मिश्रा ने पुरस्कार वितरित किए।

इस अवसर पर लखनऊ जिला फुटबॉल संघ के सचिव कन्हैया लाल सहित कई राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भुवन चंद्र कापड़ी, शैलेंद्र सिंह कुशवाहा, राकेश टंडन, देवेंद्र सिंह नेगी, बलवीर सिंह राणा, राशिद, रामचंद्र, महेश चंद्र, महेश कुमार सहित अन्य लोग मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here