टाटा ओपन महाराष्ट्र में वापसी करेंगे टेनिस प्रेमी, टिकट बिक्री 26 दिसंबर से Zooga.com पर

0
190

पुणे. टेनिस प्रेमी टाटा ओपन महाराष्ट्र का लाइव एक्शन देखने के लिए स्टैंड में वापसी करेंगे, क्योंकि दक्षिण एशिया के एकमात्र एटीपी 250 टूर्नामेंट के पांचवें संस्करण को लेकर प्रशंसकों में बहुत उत्साह है।

कोविड-19 महामारी के कारण, टूर्नामेंट पिछले साल बंद दरवाजों के पीछे खेला गया था, लेकिन टेनिस प्रेमी अब टूर्नामेंट के पांचवें संस्करण के भव्य उत्सव में शामिल हो सकते हैं, जो 31 दिसंबर से 7 जनवरी तक पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

इसके टिकट बिक्री के लिए 26 दिसंबर से Zoonga.com पर उपलब्ध होंगे। टूर्नामेंट के निदेशक और महाराष्ट्र स्टेट लॉन टेनिस एसोसिएशन के चेयरमैन प्रशांत सुतार ने कहा, “हम स्टेडियम में प्रशंसकों की वापसी का स्वागत करके खुश हैं।

हमने पिछले साल टूर्नामेंट के आखिरी कुछ दिनों में जरूरी सावधानी बरतते हुए कुछ प्रतिबंधो के साथ लोगों को प्रवेश की अनुमति दी थी लेकिन इस साल स्टेडियम टेनिस प्रशंसकों के लिए पूरी तरह से खुला है।

यह उत्सव का वर्ष है और मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों का उत्साह बढ़ाने के लिए बड़ी संख्या में स्टेडियम पहुंचेंगे और इस संस्करण को और भी खास बनाएंगे।”

ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के संयुक्त सचिव और महाराष्ट्र स्टेट लॉन टेनिस एसोसिएशन के सचिव सुंदर अय्यर ने कहा, “प्रशंसक किसी भी खेल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होते हैं।

फैंस के सपोर्ट के बिना कोई भी इवेंट पूरा नहीं होता है। अगले स्पोर्टिंग सितारे स्टैंड्स पर ही बनाते हैं क्योंकि लाइव एक्शन को देखकर कई युवा प्रेरित होते हैं। टाटा ओपन महाराष्ट्र भारत का शीर्ष टेनिस टूर्नामेंट है और इस साल कई बड़े खिलाड़ी अपने कौशल से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करेंगे।

ये भी पढ़ें : टाटा ओपन महाराष्ट्र में इन शीर्ष 5 एकल सितारों पर होगा फोकस

युवा खिलाड़ियों के पास स्टार खिलाड़ियों को लाइव देखने और करीब से सीखने का यह शानदार अवसर है।” टिकट ए, बी, सी, डी, ई, एफ, जी ब्लॉक के लिए उपलब्ध होंगे और शुरुआती राउंड के लिए सबसे कम कीमत 150 रुपये व उच्चतम कीमत 750 रुपये होगी।

वहीं, सेमीफाइनल के लिए सबसे कम टिकट की कीमत 250 रुपये और अधिकतम 1500 रुपये रखी गई है। फाइनल के लिए सबसे कम कीमत 500 रुपये और अधिकतम 1750 रुपये होगी। क्वालिफाइंग राउंड में प्रवेश निशुल्क होगा।

2014 के यूएस ओपन चैम्पियन और विश्व नंबर 17 मारिन सिलिक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी एकल वर्ग में प्रमुख खिलाड़ी होंगे जबकि तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैम्पियन राजीव राम और जो सैलिसबरी युगल वर्ग में मुख्य आकर्षण होंगे।

आईएमजी के स्वामित्व और राइज वर्ल्डवाइड द्वारा प्रबंधित टाटा ओपन महाराष्ट्र भारत सरकार के सहयोग से महाराष्ट्र स्टेट लॉन टेनिस एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया जाएगा। टाटा मोटर्स इस टूर्नामेंट को प्रायोजित करता है। टूर्नामेंट के क्वालीफायर मुकाबले 31 दिसंबर से शुरू होंगे जबकि मुख्य ड्रॉ दो से सात जनवरी तक खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here