TPL : पंजाब पैट्रियट्स को झटका, गुजरात पैंथर्स ने 43-37 से दी मात

0
206

पुणे : टेनिस प्रीमियर लीग (टीपीएल) में पदार्पण कर रही तापसी पन्नू और वर्ल्ड ऑफ क्रीड़ा की सह-स्वामित्व फ़्रेंचाइज़ी पंजाब पैट्रियट को पहली बार हार का सामना करना पड़ा।

वह गुजरात पैंथर्स से 37-43 से आज हारे। पंजाब पैट्रियट्स अब 121 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है, वह टेबल टॉपर गुजरात पैंथर्स से दो अंकों से पीछे हैं। पंजाब पैट्रियट्स अब 15 दिसंबर को मुंबई लियोन आर्मी से भिड़ेंगे।

मैच का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स 2 पर शाम 4:30 बजे से किया जाएगा जिसे टेनिस प्रीमियर लीग के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है।

स्विट्जरलैंड की कोनी पेरिन जो पंजाब पैट्रियट्स के लिए खेलती हैं ने तीसरे दिन की कार्यवाही गुजरात की एकातेरिना के खिलाफ शुरू की, जिन्होंने कल कोहनी की चोट के बाद करमन की जगह ली थी। हालांकि पैंथर्स ने शुरुआती बढ़त ले ली, लेकिन कॉनी ने वापसी की और गुजरात पैंथर्स के साथ 10 अंक बांटने के बाद भी आगे रहे।

पुरुष एकल में पैट्रियट्स के लिए दिग्विजय प्रताप सिंह सुमित नागल के खिलाफ कोर्ट पर उतरे। नागल और दिग्विजय दोनों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी और पहले हाफ़ के अंत में उनका स्कोर पांच-पांच की बराबरी पे था। हालाँकि, दूसरे हाफ में दिग्विजय के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, सुमित ने गेम को पैंथर्स के पक्ष में 13-7 से छीन लिया।

ये भी पढ़ें : टीपीएल: पंजाब पैट्रियट्स ने अपना विजय अभियान जारी रखा

अर्जुन और कोनी की अजेय जोड़ी ने मिक्स्ड डबल गेम में गुजरात की एकातेरिना और शशिकुमार के खिलाफ जीत हासिल की। पंजाब की जोड़ी गेम में 11-9 से जीत के बाद कुल अंतर को 31-28 तक कम करने में सफल रही।

मैच पुरुष युगल में आया जो एक अखिल भारतीय मामला था। सुमित नागल और शशिकुमार के खिलाफ पैट्रियट्स की वापसी के लिए दिग्विजय ने अर्जुन के साथ साझेदारी की। पंजाब की जोड़ी ने कड़ा संघर्ष किया लेकिन 9-11 से बराबरी से चूक गई।

मैच के बाद बोलते हुए पंजाब पैट्रियट्स की मेंटर अंकिता भांबरी ने कहा, “यह हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण मुकाबला था। कोनी ने एकातेरिना के खिलाफ अच्छा खेल दिखाया, जबकि दिग्विजय के लिए हम जानते थे कि नागल के खिलाफ मुकाबला थोड़ा कठिन होने वाला है।

लेकिन इस सीज़न में अब तक हमारे समग्र प्रदर्शन से मैं खुश हूं। हम जिस तरह से खेल रहे हैं उसे जारी रखना चाहते हैं और उम्मीद है कि हम जीत की ओर बढ़ेंगे।

इस सीजन में यह पहला मैच है जब पंजाब पैट्रियट्स हारी है। टीम लीग चरण के अंतिम दो मुकाबलों में मुंबई लियोन आर्मी और पुणे जगुआर का सामना करते हुए वापसी करने के लिए उत्सुक होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here