फिल्म “ला वास्ते” : लावारिस लाशों की खातिर एक होने की कहानी

0
70

लखनऊ( एडिव प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड ने आधिकारिक तौर पर अपनी आगामी फिल्म ला वास्ते का टीज़र जारी किया है। निर्देशक सुदेश कनौजिया, निर्माता आदित्य वर्मा और सह निर्माता रोहनदीप सिंह हमारे समाज में लावारिस लाशों की अनकही त्रासदी को दिखाते हुए एक अनूठी कहानी बड़े पर्दे पर लेकर आए हैं।

अभिनेता ओमकार कपूर अभिनीत फिल्म

ला वास्ते एक बी.टेक स्नातक सत्यांश की यात्रा का अनुसरण करता है, जिसका काम शवों को उठाना है। हालांकि, कहानी उनकी या उनके परिवार की नहीं है, बल्कि उन लावारिस लाशों की है जिनके वारिस हैं। फिल्म का उद्देश्य लावारिस लाशों की खातिर लोगों को एकजुट करना है।

हमारे समाज में मौजूद अमानवीयता और त्रासदी पर प्रकाश डालना है। ओमकार कपूर, मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लतकर, आदित्य वर्मा और विकास गिरी अभिनीत। ला वास्ते 26 मई, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें : कामकाजी मांं के इर्द-गिर्द घूमती है फिल्म ‘फ़रहाना’ की कहानी, 12 मई को होगी रिलीज

फिल्म में मनोज नेगी द्वारा संगीत दिया गया है, जिसमें महान सोनू निगम, कैलाश खेर और स्वानंद किरकिरे ने अपनी आवाज दी है। जैसा कि हम ला वास्ते की रिहाई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, आइए हम एक साथ आएं और लावारिस लाशों के कारण के लिए अपना समर्थन दें। क्रांति में शामिल हों और बदलाव का हिस्सा बनें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here