मध्य प्रदेश के ओरछा में फिल्माया जाएगा भूल भुलैया 3 का क्लाइमैक्स

0
361
साभार : गूगल

भूल भुलैया की कहानी में नया अध्याय जुड़ रहा है, इस बार रोमांच मध्य प्रदेश के ऐतिहासिक शहर ओरछा की तरफ बढ़ रहा है।

कार्तिक की चंदू चैंपियन के लिए थोड़े समय के अंतराल के बाद, टीम फिर से एक साथ आ गई है, और फिल्म के अंतिम शूटिंग शेड्यूल के साथ डर और हंसी को बाहर लाने के लिए तैयार है।

कार्तिक ने रूह बाबा की भूमिका निभाने के लिए अपने चंचल व्यक्तित्व को त्याग दिया है। उनके साथ तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित-नेने हैं। विद्या बालन, जिन्होंने भूल भुलैया 2007 में मंजुलिका के अपने चित्रण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया था, इस सप्ताह कलाकारों में शामिल होने की उम्मीद है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक अनीस बज्मी ने जून में पूरे मध्य प्रदेश में एक सावधानीपूर्वक स्काउटिंग मिशन शुरू किया था।

सावधानीपूर्वक विचार-विमर्श के बाद, ओरछा फिल्म के अंतिम भाग के लिए एकदम सही जगह के रूप में सामने आई। यह शहर लुभावनी प्राकृतिक सुंदरता के साथ-साथ प्राचीन महलों और स्मारकों से भरा हुआ है, जिसका ऐतिहासिक महत्व हैं।

3 जुलाई को कैमरे ने काम करना शुरू कर दिया, और भूल भुलैया 3 के सार को कैद किया। दो सप्ताह के शेड्यूल का पहला चरण शांत बेतवा नदी के किनारे बसे सुरम्य कंचन घाट पर हुआ। टीम ने गियर बदल दिए, राम राजा मंदिर में नाटकीय दृश्यों को फिल्माया, जिसमें आर्यन, दीक्षित और राजपाल यादव ने नेतृत्व किया।

आर्यन और डिमरी द्वारा लुभावने जहाँगीर महल में एक गीत और अन्य कोमल दृश्यों को फिल्माने के साथ कहानी के रोमांटिक सार को कैप्चर करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

ग्रैंड फिनाले धमाकेदार समापन का वादा करता है, जिसमें कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन – एक साथ आते हैं। भूल भुलैया 2007 ने दर्शकों को जयपुर के जीवंत रंगों और हम्पी की ऐतिहासिक भव्यता से रूबरू कराया।

भूल भुलैया 2 को मुख्य रूप से मुंबई और लखनऊ में फ़िल्माया गया है। इस बार, कहानी मुंबई की चहल-पहल भरी सड़कों से कोलकाता की ऐतिहासिक गूँज तक की यात्रा पर निकलती है, और अंत में ओरछा के मनोरम शहर में जाकर ठहरती है। प्रोडक्शन टीम ओरछा पैलेस होटल और कन्वेंशन सेंटर में रह रही है।

लोकेशन के चयन के बारे में बात करते हुए, निर्माता भूषण कुमार ने ओरछा किला और राम राजा मंदिर जैसे प्रतिष्ठित स्थलों पर फिल्मांकन के महत्व पर प्रकाश डाला।

उन्होंने कहा, “ये सेटिंग न केवल सुंदर पृष्ठभूमि प्रदान करती हैं, कहानी में एक प्रामाणिक आकर्षण भी लाती हैं। ये ऐतिहासिक स्थल हर दृश्य की सांस्कृतिक समृद्धि को बढ़ाते हैं।

ये भी पढ़े : सामने आई भूल भुलैया 3 की झलक, कार्तिक ने साझा की क्लैप बोर्ड की फोटो

ये भी पढ़े : कोलकाता में भूल भुलैया 3 का शूट, रूह बाबा के गेटअप में दिखे कार्तिक

ये भी पढ़े : भूल भुलैया 3 के सेट से वीडियो आउट, दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी

ये भी पढ़े : भूल भुलैया 3 का शूट आरंभ, तृप्ति डिमरी के जल्द शामिल होने की उम्मीद

ये भी पढ़े : भूल भुलैया 3 में विद्या बालन बनेगी मंजुलिका, कार्तिक से होगा सामना

ये भी पढ़े : भूल भूलैया 3 का पहला शेड्यूल पूरा, कार्तिक ने तृप्ति डिमरी संग साझा की फोटो

ये भी पढ़े : Bhool Bhulaiyaa 3 : बड़े डांस सीक्वेंस में दिखेंगे कार्तिक आर्यन व विद्या बालन

ये भी पढ़े : Bhool Bhulaiyaa 3 : एनिमल की इस एक्ट्रेस के संग बनेगी कार्तिक की जोड़ी

ये भी पढ़े : आमी जे तोमार में दिखेगी विद्या बालन व माधुरी दीक्षित, फेस ऑफ प्लानिंग स्टेज में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here