खालसा इंटर कॉलेज के पदक विजेता स्टूडेंट्स को कॉलेज प्रबंधक ने किया सम्मानित

0
119

लखनऊ। खालसा इंटर कॉलेज के छात्र व छात्राओं ने चौक स्टेडियम में गत 2 से 4 फरवरी तक हुई प्रथम प्रदेशीय विद्यालयी कराटे प्रतियोगिता में 9 स्वर्ण, एक रजत सहित कुल 10 पदक जीतकर लखनऊ एवं कॉलेज का नाम रोशन किया।

खालसा इंटर कॉलेज के छात्र व छात्राओं ने प्रदेशीय कराटे प्रतियोगिता में जीते 9 स्वर्ण सहित 10 पदक

इन पदक विजेताओ को बुधवार को खालसा इंटर कॉलेज में आयोजित समारोह में कॉलेज प्रबंधक स.राजेन्द्र सिंह बग्गा ने पदक पहनाकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि हमारे कॉलेज के छात्र- छात्रा इन पदक विजेताओं से प्रेरणा लेकर खेल में कॉलेज नाम रोशन करेंगे। उन्होंने खिलाड़ी छात्र- छात्राओ को हर संभव मदद देने का अपना संकल्प दोहराया।

श्री बग्गा ने शारीरिक शिक्षा प्रवक्ता जसपाल सिंह द्वारा खेल के क्षेत्र में कॉलेज के छात्र व छात्राओं को तराशने एवं कराटे प्रतियोगिता में मेडल हासिल कर कॉलेज को गौरवान्वित करने वाले प्रतिभागियों की सराहना की।

समारोह में कॉलेज के प्रधानाचार्य स. वीरेन्द्र सिंह ने कहा कि यह कॉलेज के लिए गौरव की बात है कि प्रबंधक महोदय के सानिध्य में हमारे छात्र छात्राएं खेल सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं में कॉलेज का नाम रोशन कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने शारीरिक शिक्षा प्रवक्ता स.जसपाल सिंह सहित सभी शिक्षकों एवम शिक्षिकाओं की सराहना की।

ये भी पढ़ें : प्रथम प्रदेशीय विद्यालयी कराटे प्रतियोगिता में लखनऊ मंडल ओवरआल चैंपियन

प्रदेशीय कराटे प्रतियोगिता के संयोजक एवं खालसा इंटर कॉलेज के शारीरिक शिक्षा प्रवक्ता स.जसपाल सिंह ने बताया कि हमारे कॉलेज के ये सभी पदक विजेता छात्र आगामी राष्ट्रीय स्कूली खेलों में उत्तर प्रदेश की कराटे टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। इस सम्मान समारोह का का संचालन शिक्षक स.जसविंदर सिंह ने किया।

कॉलेज के पदक विजेता खिलाड़ी इस प्रकार है:-
  • स्वर्ण पदक : छात्र रितिक सोनकर, सूरज कुमार, आदर्श सोनकर, नीतेश गिरी, मोहित पाल, आयुष धीमान, अभय राजपूत , अभिषेक कश्यप, छात्रा नंदनी कुमारी दयाल
  • रजत पदक : छात्र अंश लोधी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here