रणजी ट्रॉफी : छत्तीसगढ़ के खिलाफ दूसरी जीत के लिए उतरेगा उत्तर प्रदेश

0
177

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार से रणजी ट्रॉफी के ग्रुप बी के मैच में मेजबान यूपी का मैच छत्तीसगढ़ से होगा। दोनों ही टीमों ने लखनऊ के कान्हा स्टेडियम में गुरुवार को अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया है।

मेजबान उत्तर प्रदेश के लिए मौजूदा सीजन उम्मीद के अनुसार नहीं रहा। इस पूरे सीजन में उत्तर प्रदेश ने एक मैच जीता है और बाकी मैच में उसे ड्रॉ से संतोष करना पड़ा है।

अंक तालिका में उत्तर प्रदेश टीम पांचवें नंबर पर है। अब तक खेले गए मैच में उसे मुंबई के खिलाफ जीत हासिल हुई, पांच मैच में उसे ड्रॉ से संतुष्ट करना पड़ा है और उसके 13 अंक है। ऐसे में उत्तर प्रदेश टीम रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन से बाहर हो चुकी है।

छत्तीसगढ़ के खिलाफ उसके पास होने के लिए कुछ नहीं है। दोनों टीमों की बात की जाए तो मेजबान टीम उत्तर प्रदेश अपने घरेलू मैदान लखनऊ की कान्हा स्टेडियम पर मजबूत दिखाई दे रही है।

यूपी टीम ने 2 दिन पहले ही यहां पहुंचकर नेट्स पर कड़ा अभ्यास किया है। उत्तर प्रदेश के प्रतिभावान खिलाड़ी रिंकू सिंह पर सबकी नज़रें होगी, नीतीश राणा, प्रियम गर्ग और अक्षदीपनाथ के साथ साथ आर्यन जुयाल अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़ें : रणजी ट्राफी : बारिश के चलते ड्रा रहा यूपी -असम मैच

उधर देर शाम उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ होने वाले मैच के लिए यूपी टीम का ऐलान कर दिया है। भुवनेश्वर कुमार को आराम देने का फैसला किया गया है, टीम की कमान नितीश राणा के हाथ में होगी।

यूपी टीम : नीतीश राणा (कप्तान),आर्यन जुयाल,.करण शर्मा,रिंकू सिंह.प्रियम गर्ग,अक्षदीप नाथ,सौरभ कुमार.यश दयाल,प्रिंस यादव,अभिषेक गोस्वामी,शिवम शर्मा,आकिब,शिव सिंह,अटल बिहारी,शोएब,बॉबी यादव अलमास सौकत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here