कमी बॉलीवुड में नहीं बल्कि इंसान में है, सनी देओल का ड्रग्स पर बड़ा बयान

0
99
फोटो साभार : गूगल

गदर 2 की रिलीज की वजह से बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों बिजी चल रहे है। सिनेमाघरों में ये फिल्म 11 अगस्त को दस्तक देगी।

इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में ड्रग्स बनाम बॉलीवुड की बहस को लेकर बड़ा बयान देते हुए इंडस्ट्री का सपोर्ट करते हुए बोला कि कमी बॉलीवुड में नहीं बल्कि इंसान में है।

इससे पहले एक अंग्रेजी अख़बार को दिए इंटरव्यू में सनी देओल ने बोला था कि, वह अपनी पूरी जिंदगी शराब, ड्रग्स और पार्टी से दूर रहे है। वह कभी भी इन चक्करों में नहीं पड़े है। उन्हें अनुशासन पसंद है।

इन सबकी वजह से उन्हें हेल्दी लाइफ और गुड लुक मिलता है। वह अपने घर के बड़े बेटे है। ऐसे में बॉबी देओल से लेकर कजिन अभय देओल सबको देखना है। उनके दो बच्चे है करण और राजवीर, तो सबकी जिम्मेदारी है।

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में कई बड़े मामले ड्रग्स केस के भी देखने को मिले। कई बड़े स्टार्स से पूछताछ हुई तो कुछ को जेल भी जाना पड़ा।

उन्होंने एक न्यूज़ चैनल के एक कार्यक्रम में दिए इंटरव्यू में ड्रग्स के चलते बॉलीवुड की बदनामी को लेकर जवाब दिया है। उन्होंने कहा, ‘सड़ा हुआ बॉलीवुड नहीं है, सड़े हुए इंसान है। और वो किस फील्ड में नहीं है, ये बताइए। हम ग्लैमर वाले है तो उन्हें हमारे पर उंगली उठाने में मजा आता है।

अक्टूबर 2021 में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद अरेस्ट हुए थे. इस केस में उन्हें चार हफ्ते तक जेल में रहे थे। हालांकि फिर वह बेल पर बाहर आ गए थे और कुछ दिन बाद आर्यन खान को एनसीबी से क्लीन चिट मिल गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here