सरोजनीनगर इंटर स्कूल बॉयज वॉलीबॉल : पीबीएसएन इंटर कॉलेज और एसकेडी एकेडमी अंतिम आठ में

0
205

लखनऊ। सरोजनीनगर की खेल प्रतिभाओं को निखारने, खेले के बेहतरीन प्लेटफॉर्म और सुविधा-संसाधन उपलब्ध कराने के लिए संकल्पित डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा शुरू की गई ‘सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग’ आज युवाओं के लिए वरदान साबित हो रही है।

चौथे चरण में खेली जा रही सरोजनीनगर इंटर स्कूल बॉयज वॉलीबॉल चैंपियनशिप में युवाओं का जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. वॉलीबॉल चैंपियनशिप के दूसरे राउंड में खेले जा रहे लीग मैच का अंतिम मुकाबला बुधवार को वृंदावन योजना स्थित एसकेडी एकेडमी में खेला गया।

वॉलीबॉल चैंपियनशिप में खिलाडियों का उत्साह बरकरार, अब सेमीफाइनल की रेस में उतरेंगी टीमें

लीग मैच की सभी विजेता टीमें सेमी फाइनल में जगह बनाने के लिए अब क्वार्टर फाइनल खेलेंगी। बुधवार को दूसरे राउंड का चौथा मुकाबला पीबीएसएन इंटर कॉलेज और मनिपाल पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया। दो सेट में हुए इस मुकाबले में पीबीएसएन इंटर कॉलेज की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़ें : पायनियर मांटेसरी स्कूल, कर्नल एसएन मिश्रा स्कूल और स्टेला मैरिस इंटर कॉलेज क्वार्टर फाइनल में

वहीँ पांचवा मुकाबला एसकेडी एकेडमी और एपीएस एसकेडी के बीच खेला गया। जिसमें एसकेडी एकेडमी की टीम ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की और क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

 

इन दोनों मुकाबलों में सभी खिलाड़ी पुरे जूनून के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आये, दोनों विजेता और उपविजेता टीमों को ट्रॉफी और वॉलीबॉल देकर सम्मानित किया गया। बता दें 28 दिसंबर से वॉलीबॉल चैंपियनशिप का क्वार्टर फाइनल खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here