जौनपुर का हित, जनभावना में समाहित’

0
94

जौनपुर में विधानसभा बदलापुर के पूर्व विधायक ओम प्रकाश ‘बाबा’ ने पत्र लिखकर भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह को वोट देने की अपील की।

उन्होंने पत्र में लिखा कि 2019 में, जौनपुर के मतदाताओं ने गठबंधन प्रत्याशी पर भरोसा कर उन्हें सांसद बनाया, लेकिन उनके पूरे कार्यकाल में जनमानस को अपने बीच सांसद की उपस्थिति और क्षेत्र में सक्रियता की कमी लगी। एक बार पुनः वे प्रत्याशी के रूप में चुनावी रण में हैं मगर आम जनमानस में उनके प्रति उत्साह की कमी व्याप्त है।

इसके अतिरिक्त, पुनर्गठित गठबंधन ने जौनपुर पर बांदा से लाकर ऐसे व्यक्ति को प्रत्याशी के रूप में थोपा है, जो एनआरएचएम घोटाले और स्वास्थ अधिकारियों की हत्या के आरोपों में घिरे हैं एवं अन्य गंभीर भ्रष्टाचार और आपराधिक मामलों में लिप्त होने के साथ चार वर्ष से अधिक जेल भी रह चुके हैं, जिसकी स्वीकारोक्ति उक्त बेल पर छूटे प्रत्याशी ने स्वयं अपने हलफनामे में स्पष्ट की है।

चुनाव के परिणाम तो दूर की बात है, सर्वप्रथम यह स्वयं में दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसा व्यक्ति जौनपुर को प्रत्याशी के रूप में अनर्गल दिया गया है।

समकालीन परिस्थितियों के ध्यानार्थ, जौनपुर के हित को सर्वोपरि रखते हुए, बाबा मित्र परिषद परिवार, क्षेत्र, समर्थकों और शुभचिंतकों से विचारोपरांत सर्वसम्मति से यह निर्णय हुआ है कि देश और प्रदेश में सेवारत पार्टी के प्रत्याशी श्री कृपा शंकर सिंह का समर्थन करना उचित है।

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव पहुंचे अयोध्या धाम, रामलला के किए दर्शन

कृपा शंकर सिंह स्वयं आकर मिले और अपने दल के सरकारों से जनपद हेतु जौनपुर की आकांक्षाओं से जुड़ी उपकारी योजनाओं को लागू करवा कर तीव्र गति से प्रगति सुनिश्चित करने का विश्वास दिलाया है। साथ ही आप सब से हमारे आग्रह पर मिलने वाले सहयोग का मान और पहचान बनाए रखने का वचन दिया है।

अतएव समस्त सम्मानित मतदाताओं और अपने बाबा मित्र परिषद परिवार, क्षेत्र, समर्थकों और शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे कृपा शंकर सिंह को अपना साथ, समर्थन, आशीर्वाद एवं वोट देकर विजयी बनाएँ। आपके हितों की रक्षा एवं मत के सम्मान के लिए सदैव की तरह निरन्तर तत्पर रहूँगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here