इस खास मौके पर होगा फिल्म रामायण का आधिकारिक ऐलान

0
171
साभार : गूगल

नितेश तिवारी की फिल्म रामायण का प्री-प्रोडक्शन जारी है। फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाएंगे। साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी सीता के रोल में होंगी और केजीएफ फेम यश रावण बनेंगे।

उनके अलावा कई एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं जो फिल्म में अहल रोल में होंगे। मुंबई में इसी महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। अभी तक आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है। रामायण का ऐलान अगले महीने राम नवमी के दिन होगा। फिल्म के लिए इससे अच्छी तारीख नहीं हो सकती थी।

एक मनोरंजन साइट ने सूत्र के हवाले से बताया कि रामायण का ऐलान 17 अप्रैल को रामनवमी के शुभ दिन किया जाएगा। भगवान राम के जन्मदिवस पर पहली आधिकारिक जानकारी दी जाएगी।

सूत्र ने आगे कहा, ‘रामायण के कलाकारों, क्रू और रिलीज की जानकारी देने के लिए रामनवमी से अच्छा दिन नहीं हो सकता। यह भारतीय सिनेमा की महत्वाकांक्षी फिल्म है और टीम इसे विश्वसनीय तरीके से दिखाने की कोशिश में है। टीम ने स्क्रिप्ट और विजुअल्स के लिए प्री-प्रोडक्शन में 5 साल से ज्यादा का समय बिताया है।

पिछले 2 महीनों में एक्टर्स के कई लुक टेस्ट और टेक्निकल रिहर्सल मुंबई और लॉस एंजेलिस में हुए हैं। सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ तो रामायण दिवाली 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म में भारी भरकम वीएफएक्स है, मेकर्स रिलीज डेट को लेकर सबकुछ फिक्स करना चाहते हैं। वीएफएक्स की टीम जुलाई से अगले 500 दिनों तक रामायण पर काम करेगी।

ये भी पढ़े : नितीश तिवारी की रामायण में सनी देओल की एंट्री, बनेंगे भगवान हनुमान

ये भी पढ़े : रणबीर की रामायण से जुड़ सकता है ये साउथ स्टार, रोल के लिए बातचीत जारी!

ये भी पढ़े : रामायण मूवी के लिए नितेश तिवारी व उनकी टीम हुई अधिक सावधान

ये भी पढ़े : Ramayan : शूर्पणखा बनेगी ये खूबसूरत अदाकारा, बातचीत आखिरी चरण में

ये भी पढ़े : Ramayan: मुंबई में 60 दिन का शूट, लंदन में फिल्माया जाएगा लंका का पार्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here