फिल्म जवान का गाना होगा रीशूट, दुबई जाएगी फिल्म यूनिट

0
68
फोटो साभार : गूगल

फैन्स का उत्साह शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ को लेकर सातवें आसमान पर है। फिल्म से जुड़े हर एक अपडेट पर लोगों की निगाह रहती हैं। बीती रात एक्टर ने एक शानदार वीडियो के साथ ‘जवान’ के ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा किया। इस फिल्म की अंतिम संपादन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।

इसी बीच टीम का मानना है कि कहानी में एक अत्यधिक लोकप्रिय गाने को शामिल करने का अवसर है। टीम ने उत्साह का एक अतिरिक्त तत्व जोड़ते हुए इस गाने को दुबई में शूट करने का फैसला किया है। इस बात को लेकर कुछ अनिश्चितता है कि यह गाना पूरी तरह से नया कंपोजिशन होगा या 11 मई को मुंबई में पहले फिल्माए गए गाने का रीशूट होगा।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रोडक्शन से जुड़े एक विश्वसनीय सूत्र ने साझा किया कि शुरुआत में गाने को विदेश में शूट करने की योजना थी, 2 जून को समय सीमा की कमी के कारण इसे भारत में शूट करने का निर्णय लिया गया था।

हालांकि, शाहरुख और उनकी टीम ने गाने की शूटिंग के लिए दुबई में एक विशेष स्थान का सावधानीपूर्वक चयन किया है, जहां छह दिनों की अवधि में ये शूट होगा।

ये भी पढ़े : कल रिलीज होगा शाहरुख की बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान का ट्रेलर

यह अनुमान लगाया गया है कि इस गाने के पूरे एल्बम में सबसे अधिक आश्चर्यजनक दृश्य होंगे, जो इसे फैन्स के लिए एक सुखद आश्चर्य बना देगा।

छह दिन के गाने की शूटिंग पूरी होने के बाद ‘जवान’ की टीम अपना फिल्मांकन शेड्यूल पूरा करेगी और अपना ध्यान पोस्ट-प्रोडक्शन गतिविधियों पर केंद्रित करेगी। इसका लक्ष्य फिल्म को 7 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार करना है। ‘जवान’ फिल्म का डायरेक्शन एटली कुमार ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here