लव केमिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है मूवी “प्यार में थोड़ा ट्विस्ट” की कहानी

0
261

लखनऊ : अभिनेता मुकेश जे भारती की आने वाली चर्चित एक्शन ड्रामा मूवी “प्यार में थोड़ा ट्विस्ट” की लांचिंग हुई। फिल्म अभिनेता मुकेश जे भारती और अभिनेत्री रिचा मुखर्जी की लव केमिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के हीरो मुकेश जे भारती और हीरोइन माया एक दूसरे से प्यार करते हैं जबकि उसके परिवारों में रंजिश चली आ रही है।

ज्वाला सिंह उर्फ मिस्टर वांटेड की एंट्री के साथ मूवी में एक ट्विस्ट आता है, हर कोई मिस्टर वांटेड को ढूंढ रहा है। फिल्म की स्टार कास्ट राजेश शर्मा, अतुल श्रीवास्तव ,गोविंद नामदेव, अलका अमीन, संतोष शुक्ला सोमा राठौड़ और अर्पित सिंह, ओंकार दास , मंजू भारती निर्देशन पार्थो घोष ने किया है।

इसअवसर पर मुकेश जे भारती ने कहा फिल्म “प्यार में थोड़ा ट्विस्ट” की आज लांचिंग हुई है जो दर्शकों दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। फिल्म मैं एक्शन ड्रामा भरपूर रहेगा फिल्म लखनऊ के पास एक कस्बे की कहानी है । एक्टर अर्पित सिंह साउथ की कुछ फिल्मों में लीड रोल प्ले कर रहे हैं और यह काफी वेब सीरीज और ऐड फिल्म कर चुके हैं।

यह फिल्म 18 फरवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन पार्थो घोष ने किया है मंजू भारती द्वारा निर्मित किया गया है, निर्माता विजय सिंह भदौरिया द्वारा चार भोजपुरी एवं 2 साउथ फिल्म मे निर्माण हेतु कार्य कर रहे हैं। नूर फातिमा, अजीता सिंह  इसके सह निर्माता है ।

ये भी पढ़े : डीजे अकबर सामी का गाना इस तारीख को होगा रिलीज, सामने आया पोस्टर

विवेक फिल्म प्रोडक्शन हाउस और बीएसवी पिक्चर्स के बैनर तले इसका निर्माण किया गया है। “प्यार में थोड़ा ट्विस्ट” फिल्म  के लिए  म्यूजिक बप्पी लहरी ने तैयार किया है यह फिल्म 18 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here