शुरू से लेकर अंत तक बांधे रखेगा बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर

0
186
@poojafilms

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में पहली बार बॉलीवुड के 2 एक्शन हीरो अक्षय और टाइगर साथ में दिखाई देने वाले हैं।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है और शुरू से लेकर अंत तक आपको बांधे रखेगा। ट्रेलर का आगाज होता है विलेन को दिखाते हुए जो बोलता है सबसे खतरनाक दुश्मन वही होता है जिसके अंदर मौत का डर ना हो, एक ऐसा दुश्मन जिसका ना नाम हो और ना चेहरा, जिसका एक लक्ष्य हो बदला।

इसके बाद दिखाया जाता है कि कैसे इस विलेन को पकड़ने के लिए 2 सैनिक को बुलाया जाता है और वो हैं अक्षय और टाइगर। अक्षय और टाइगर के बीच की जुगलबंदी काफी मजेदार है। फिल्म में दोनों का एक्शन, थ्रिल जबरदस्त है। जो डायलॉग्स हैं वो काफी अच्छे हैं।

काफी समय बाद ऐसे फिल्मी डायलॉग्स सुनने को मिल रहे हैं। पृथ्वीराज सुकुमारण फिल्म में विलेन बने हैं। उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है, मास्क मेन बनकर उनकी परफॉर्मेंस कमाल की है।

फिल्म को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है। वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अली अब्बास जफर, हिमांशु कृष्ण मेहरा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। अक्षय और टाइगर के अलावा फिल्म में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारण, सोनाक्षी सिन्हा, रोनित रॉय भी हैं।

ये भी पढ़े : बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर 26 मार्च को, फिल्म 10 अप्रैल को होगी रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here