5 जनवरी को जी5 पर स्ट्रीम होगी थिएट्रिकल डिजास्टर तेजस

0
75
साभार : गूगल

फिल्म तेजस के बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर होने के बाद कई लोग ओटीटी पर फिल्म का रिस्पॉन्स देखने के लिए उत्सुक हैं। हाल ही में निर्माताओं ने तेजस की ओटीटी पर रिलीज होने की तारीख घोषित की है। तेजस 5 जनवरी से जी5 पर नजर आएगी।

मेकर्स ने ऐलान किया है कि यह फिल्म जी5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा हैं तो यह रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में कंगना ने भारतीय वायु सेना के पायलट यानी तेजस गिल की भूमिका निभाई है। धाकड़, चंद्रमुखी-2 और तेजस के भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद कंगना को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया।

शुरुआत में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला, बाद में थिएटर मालिकों को फिल्म को कई थिएटरों में रिलीज करने के लिए मजबूर होना पड़ा। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर जनता को फिल्म का समर्थन करने की चुनौती भी दी, दर्शकों ने पूरी तरह से फिल्म से मुंह मोड़ लिया।

ये भी पढ़े : 2023 में नेगेटिव नैरेटिव से बाहर निकला हिंदी सिनेमा

तेजस में कंगना के साथ-साथ आशीष विद्यार्थी, हर्षवर्द्धन राणे, दिव्या दत्ता, अंशुल चौहान और वरुण मित्रा भी अहम भूमिकाओं में हैं। तेजस इसी साल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, ज्यादातर दर्शकों ने इस फिल्म को नकार दिया। उनका प्रदर्शन इतना खराब था कि उन्हें मेगाफ्लॉप का खिताब मिला। अब सबकी नजर इस बात पर है कि ये फिल्म ओटीटी पर कैसा प्रदर्शन करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here