गदर 3 में नहीं होगा पाकिस्तान का एंगल : अनिल शर्मा

0
135
साभार : गूगल (फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा)

गदर 2 की सफलता के बाद अब दर्शकों को गदर 3 का इंतजार है। इसी बीच, फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने गदर के तीसरे पार्ट से जुड़ी एक अहम जानकारी साझा की है।

एक अन्य इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने बताया था कि वह गदर 3 में सेम स्टार कास्ट को कास्ट करेंगे। उन्होंने बोला था, गदर 3 को हम गदर और गदर 2 दोनों से ज्यादा बड़े लेवल पर बनाएंगे।

पहले और दूसरे पार्ट की ही तरह तीसरे पार्ट में भी सनी देओल ही रहेंगे। ये हो सकता है कि तीसरे पार्ट में ए-लिस्ट एक्टर या एक्ट्रेस का कैमियो हो। स्टार कास्ट सेम रहेगी। तीसरे पार्ट में हम सनी देओल का हैंड पंप उखाड़ने वाला सीन भी दिखाएंगे।

गदर और गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह गदर 3 में पाकिस्तान वाला एंगल नहीं रखेंगे। उन्होंने बोला, ‘तीसरे पार्ट में तारा सिंह पाकिस्तान नहीं जाएगा।

हम हमारे पड़ोसी देश को नीचा नहीं दिखाना चाहते हैं। यह महज एक संयोग है कि अब तक आईं दोनों गदर में पाकिस्तान का एंगल है। तीसरे पार्ट में ऐसा नहीं होगा। हम पाकिस्तान को सक्सेस का फॉर्मूला नहीं बनाना चाहते हैं। हम नहीं चाहते कि लोग हमें एंटी-पाकिस्तान समझें क्योंकि हम नहीं हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here