खेलो इंडिया (अंडर-16) महिला हॉकी लीग (फेज टू) में इन टीमों को मिली जीत

0
304

लखनऊ। घूमनेहरा राइजर्स अकादमी, स्मार्ट हॉकी अकादमी, ओडिशा नवल टाटा हॉकी हाई परफारर्मेंस सेंटर, सैल्यूट हॉकी अकादमी ने मंगलवार को  खेलो इंडिया (अंडर-16) महिला हॉकी लीग (फेज टू) के छठें दिन खेले गए मैचों में जीत हासिल की।

गोमतीनगर विजयंत खंड स्थित पद्मश्री मोहम्मद शाहिद सिंथेटिक हॉकी स्टेडियम में खेली जा रही लीग के मैचों में मंगलवार को प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी बनाम ओडिशा स्पोर्ट्स हास्टल और हर हॉकी अकादमी बनाम (भारतीय खेल प्राधिकरण) साई की बी टीम के बीच खेला गया मैच ड्रा रहा।

पूल ए में घूमनेहरा राइजर्स अकादमी ने भाई भेलो हॉकी अकादमी को 10-1 गोल से हराया। टीम से निशा (सातवां, दसवां, 22वां, 23वां व 53वां मिनट) ने पांच गोल दागे। पायल को दो गोल जबकि रितिका, रोहिनी व दीपिका ने 1-1 गोल करने में सफलता मिली। भाई भेलो हॉकी अकादमी से अमन ने एकमात्र गोल किया।

पूल ए में स्मार्ट हॉकी अकादमी ने सिटीजन हॉकी इलेवन को 9-0 गोल से हराया। विजेता टीम की ओर से नवरुप कौर ने हैट-ट्रिक सहित पांच गोल दागे। उन्होंने खेल के सातवें, 28वें व 29वें मिनट में गोल दागते हुए अपनी हैट-ट्रिक पूरी की और  खेल के 31वें व 46वें मिनट में भी गोल करने में सफलता हासिल की।

ये भी पढ़े : साई की ए व बी टीमों को मिली जीत, जाने अन्य रिजल्ट

इसके अलावा अंजनी ने दो जबकि लवलीन व हरमन रेखी ने एक-एक गोल किए। पूल ए में प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी व ओडिशा स्पोर्ट्स हास्टल के मध्य खेलागया मैच 1-1 से ड्रा रहा। प्रीतम सिवाच अकादमी से वंशिका व ओडिशा हास्टल से सुस्मित डुंग ने एक-एक गोल किए।

पूल बी में हर हॉकी अकादमी व साई की बी टीम के बीच मैच 2-2 से बराबरी पर छूटा। हर हॉकी अकादमी से पूजा ने दो गोल किए। साई बी से शनि होरो व लाल पी ने एक-एक गोल किए। पूल बी में ओडिशा नवल टाटा हॉकी हाई परफारर्मेंस सेंटर ने अनंतपुर हॉकी अकादमी को एकतरफा 14-0 गोल से हराया।

विजेता टीम की ओर से अनुष्का भर्वे ने चार गोल, डोली भोई व प्रज्ञा पटेल ने तीन-तीन गोल दागे। संदम बेबी रानी को दो गोल जबकि दुपति नायक को एक गोल करने में सफलता मिली।

पूल बी में सैल्यूट हॉकी अकादमी ने गुजरात खेल प्राधिकरण को 5-2 गोल से हराया। सैल्यूट अकादमी से रानी सिंह ने दो गोल दागे। विभा, दिव्या व चांदनी ने 1-1 गोल किए। गुजरात खेल प्राधिकरण से ट्विंकल कोदार्वी ने एकमात्र गोल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here