निर्देशक से पंगा लेने की वजह से ये टीवी एक्ट्रेसेज शो से हुई थी बाहर

0
127
फोटो साभार : गूगल

छोटे पर्दे की ऐसी एक्ट्रेसेज जिन्हें निर्देशक से पंगा लेने की वजह से शो से हाथ धोना पड़ा, साथ ही थ आज तक इन्हें कही भी काम नहीं मिल सका है. इस सूची में टीवी की ‘छोटी बहू’ रुबीना दिलैक से लेकर ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे तक का नाम है.

रुबीना दिलैक : पैसों की धोखाधड़ी का शिकार टीवी की ‘छोटी बहू’ रुबीना दिलैक हो चुकी है. पैसे नहीं मिलने के चलते उन्होंने शो के मेकर्स की शिकायत की थी.

फोटो साभार : सोशल मीडिया

इस वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. रुबीना दिलैक पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में दिखाई दी थी. फिलहाल एक्ट्रेस किसी भी सीरियल में काम नहीं कर रही है.

दृष्टि धामी : टीवी के कई सुपरहिट सीरियल्स में दृष्टि धामी दिखाई दे चुकी है. सीरियल ‘मधुबाला’ के दौरान उन्होंने मेकर्स पर पैसे नहीं देने का आरोप लगाया था.

फोटो साभार : सोशल मीडिया

इस बात की शिकायत उन्होंने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन से भी की थी, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर किया गया. इन दिनों ये अभिनेत्री भी किसी भी सीरियल में नहीं दिखाई दे रही है.

दीपिका सिंह : ‘दीया और बाती हम ’ की संध्या यानी कि एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने भी शो के मेकर्स पर उनकी फीस से 16 लाख रुपये काटने का आरोप लगाया था.

फोटो साभार : सोशल मीडिया

इस आरोप के जवाब में मेकर्स का बोलना था कि, दीपिका शो पर अक्सर लेट आया करती थीं. ‘दीया और बाती हम’ के बाद ये अभिनेत्री किसी शो में नहीं दिखी.

शिल्पा शिंदे : शिल्पा शिंदे काफी लंबे समय से छोटे पर्दे का हिस्सा रही, उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सिटकॉम शो ‘भाभीजी घर पर है’ से मिली.

फोटो साभार : सोशल मीडिया

सालों तक सीरियल में ‘अंगूरी भाभी’ का रोल निभाकर ऑडियंस के दिलों में बसने वाली शिल्पा शिंदे को शो के मेकर्स से पंगा लेना महंगा पड़ गया.

सोनारिका भदौरिया : ‘दास्तान-ए- मोहब्बत’ से पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकीं अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया को तो कोर्ट के चक्कर काटने पड़े थे. शो बंद होने पर जब उन्हें पूरी फीस नहीं मिली तो उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया.

फोटो साभार : सोशल मीडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here