यह वतन परस्त और कुटुंब परस्त लोगों के बीच का चुनाव : ओपी श्रीवास्तव

0
112

लखनऊ। जगह-जगह नुक्कड़ सभा, बैठक और घर-घर जाकर लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील कर रहे लखनऊ पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के चुनाव प्रचार अभियान में तेजी आ चुकी है।

इसी क्रम में शनिवार को उन्होंने इंदिरानगर के भूतनाथ मार्केट में स्थित तिकोनिया पार्क में पूर्व पार्षद दिलीप श्रीवास्तव के नेतृत्व में आयोजित नुक्कड़ सभा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए लोगों को संबोधित किया।

लखनऊ पूर्व विधानसभा उपचुनाव में भाजपा लहर चरम पर

इस कार्यक्रम में भारत माता की जय और जयश्री राम के उद्घोष के साथ अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए ओपी श्रीवास्तव ने कहा कि आपके द्वारा भाजपा को दिया गया प्रत्येक वोट मेरे ऊपर ऋण रहेगा, जिसे मैं इस चुनाव के बाद क्षेत्र के विकास के रूप में उतारूंगा।

इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय जनता ने पुष्पवर्षा के साथ स्वागत कर चुनाव प्रचार का उत्साह दोगुना कर दिया। उन्होंने कहा कि यह कोई साधारण चुनाव नहीं है, बल्कि देश का भाग्य बनाने का चुनाव है। इसलिए आप सभी भाजपा को वोट देकर देश का भाग्य बनाने में सहयोग करें।

 चारों तरफ लग रहे ओपी श्रीवास्तव-राजनाथ सिंह जिंदाबाद के नारे

उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि यह चुनाव वतन परस्त और कुटुंब परस्त लोगों के बीच का चुनाव है। इस चुनाव में वोट देकर आप तय करें कि आप किसके साथ हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा में कहा कि उन्होंने अपने पहले कार्यकाल में आम जनता के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया। वहीं दूसरे कार्यकाल में देश की आस्था का सम्मान करते हुए अयोध्या के राम मंदिर का निर्माण करके यह साबित कर दिया कि भाजपा सिर्फ वादा नहीं करती बल्कि उसे पूरा भी करती है।

नुक्कड़ सभाओं से प्रचार अभियान तेज, घर-घर पहुंच रहे भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव

इस कार्यक्रम में एमएलसी रामचंद्र प्रधान और भूतनाथ व्यापार मंडल के अध्यक्ष देवेंद्र गुप्ता के साथ भाजपा के कई पदाधिकारीगण, कार्यकर्तागण के साथ साथ स्थानीय जनता भी मौजूद रहे।

इस नुक्कड़ सभा के अलावा उन्होंने सुबह से लेकर रात तक पूर्वी विधानसभा के इंदिरानगर, विकास नगर, और रहीम नगर क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं और जनसंपर्क के माध्यम से जनता के बीच जाकर क्षेत्र के विकास के लिए वोट मांगा।

बता दें कि लखनऊ की पूर्वी विधानसभा सीट पर मतदान 20 मई को होने हैं। इस चुनावी दंगल में भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव भी चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

ये भी पढ़ें : भाजपा कार्यकर्ताओं ने खटखटाई कुण्डी, लखनऊ के विकास के लिए मांगे वोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here