इस म्यूजिक लेबल ने खरीदे जवान के म्यूजिक राइट्स

0
50
फोटो साभार : गूगल

चार साल बाद शाहरुख़ खान ने फिल्म पठान से कमबैक किया, इस फिल्म की सफलता के बाद से ही दर्शकों को अभिनेता की अपकमिंग फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार है। जवान में शाहरुख के साथ ही नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख किरदारों में है। दर्शकों के साथ ही ट्रेड एनालिस्ट्स को भी फिल्म से काफी उम्मीदे हैं।

जवान के बारे में फैन्स अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं और ऐसे में अब एक मनोरंजन साइट ने अपनी एक रिपोर्ट में फिल्म के म्यूजिक राइट्स की जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘जवान’ के संगीत राइट्स को म्यूजिक लेबल टी-सीरीज़ ने ₹36 करोड़ में खरीदा है। रिपोर्ट में बताया गया है कि ये एक रिकॉर्ड सेट करने वाली डील है और ऐसा इससे पहले देखने को नहीं मिला है।

इस बीच जवान के म्यूजिक राइट्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड्स बनाने शुरू कर दिए हैं। बताते चले कि जवान, 7 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। फिल्म का टीजर, जुलाई के तीसरे हफ्ते में रिलीज होगा।

ये भी पढ़े : शानदार और भव्य तरीके से रिलीज होगा जवान का टीजर

अब तक फिल्म के कुछ पोस्टर और मोशन पोस्टर रिलीज हुए, जिन्होंने दर्शकों को काफी एक्साइटिड कर रखा है। जवान के बाद शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी में दिखाई देने वाले है। फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here