बॉर्डर 2 में दिखाई जाएगी ये कहानी, होगा जबरदस्त देशभक्ति का जज्बा

0
133
साभार : गूगल

गदर-2 से पहले सनी देओल को निर्माताओं ने भुला दिया था। एक अरसे से सनी देओल सफलता के लिए तरस रहे थे। फिर गदर-2 आई और इसकी सफलता ने उनके थम गए करियर को नई रफ्तार दी है। गदर 2 ब्लॉकबस्टर होने के बाद से सनी देओल के फैन्स उनकी बाकी फिल्मों के आने का इंतजार कर रहे हैं।

बीते दिनों बॉर्डर 2 के ऐलान से सनी के फैंस बहुत उत्तेजित हैं। इस फिल्म को जेपी दत्ता लिख रहे हैं। बॉर्डर-2 की कहानी को लेकर दर्शकों में काफी चाह है। कयास लग रहे थे कि यह बॉर्डर फिल्म का सीक्वल यानी आगे की कहानी होगी। जेपी दत्ता ने बताया है कि बॉर्डर 2 में क्या दिखाया जाएगा।

बॉर्डर 2 की कहानी पर पहले सोर्सेज के हवाले से हिंट मिल चुकी है। एक अंग्रेजी मनोरंजन साइट से बातचीत में जेपी दत्ता ने बताया कि बॉर्डर 2 की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान वॉर के दौरान लड़े गए दूसरे युद्धों पर होगी।

उन्होंने कहा कि सेना की बहादुरी और देशभक्ति की कहानियां देश के लोग पसंद करते हैं और ये हमेशा रिलीवेंट रहती हैं। जेपी दत्ता ने अपने एक्टर्स की तारीफ की और कहा कि उन लोगों ने बहुत मेहनत की थी। किरदार बखूबी निभाए थे।

जेपी दत्ता ने बताया कि बॉर्डर 2 पहले पार्ट की तरह सेंसिबिलिटीज से बनाई जाएगी, जिसे देखकर लोग आर्मी जॉइन करना चाहते थे। उन्होंने बताया कि इसमें जबरदस्त देशभक्ति का जज्बा दिखाई देगा।

बॉर्डर 2 में सेना के दूसरे हिस्सों जैसे एयरफोर्स का योगदान दिखाया जाएगा। बॉर्डर 2 को अनुराग सिंह निर्देशित करने जा रहे हैं। अनुराग सिंह इससे पहले अक्षय कुमार की करण जौहर निर्मित केसरी का निर्देशन कर चुके हैं। बॉर्डर 2 टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के साथ जेपी दत्ता और निधि दत्ता पोड्यूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़े : 27 साल बाद बॉर्डर 2 का ऐलान, बनेगी सबसे बड़ी वॉर फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here