Tiger 3: एक्टर्स ने दर्शकों से स्पॉयलर न साझा करने की अपील की

0
221
@yrf

सलमान, कैटरीना व इमरान हाशमी दर्शकों से टाइगर-3 की कहानी में किसी भी स्पॉयलर का खुलासा न करके अनगिनत रहस्यों को सुरक्षित रखने की अपील कर रहे हैं।

सलमान ने लिखा, हमने टाइगर 3 को जुनून के साथ बनाया है और जब आप फिल्म देखेंगे तो हम अपने स्पॉयलर को बचाने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं।

@beingsalmankhan

स्पॉयलर फिल्म देखने के अनुभव को खराब कर सकते हैं। हमें आप पर भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है। हमें उम्मीद है कि टाइगर-3 हमारी तरफ से आपके लिए बेहतरीन दिवाली उपहार है।

कैटरीना ने सोशल मीडिया पर लिखा, टाइगर-3 में कथानक में ट्विस्ट और टर्न्स फिल्म देखने के अनुभव को बढ़ाता है। इस प्रकार, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कोई भी स्पॉयलर उजागर न करें। हमारे प्रेम के श्रम की रक्षा करने की शक्ति आपके हाथ में है, यह लोगों को सर्वोत्तम मनोरंजन प्रदान कर सके। धन्यवाद और शुभ दिवाली।

@katrinakaif

इमरान ने लिखा, टाइगर-3 जैसी फिल्म में अनगिनत रहस्य हैं। हम उन्हें सुरक्षित रखने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं। कृपया किसी भी प्रकार की स्पॉयलर का खुलासा न करें क्योंकि इससे सिनेमाघरों में फिल्म देखने का अनुभव खराब होगा।

@therealemraan

हमने टाइगर-3 बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। हम जानते हैं कि आप हमारा पूरा समर्थन करेंगे। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी टाइगर-3 रविवार (12 नवंबर) को हिंदी, तमिल, तेलुगु में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े : Tiger 3 : दिवाली पर फैन्स के लिए टाइगर-जोया का खास मेसेज

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो भारत की सबसे बड़ी फिल्म आईपी है। वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की सब फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं। स्पॉयलर का अर्थ है- फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसके वीडियो को लीक करने वाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here