Tiger 3 : 5 नवंबर को खुलेगी एडवांस बुकिंग, कई फॉर्मेट्स में होगी रिलीज

0
111
@yrf

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टाइगर 3 रिलीज के काफी करीब है और ऐसे में फैन्स का एक्साइटमेंट भी बढ़ता जा रहा है।

सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 से जुड़े कुछ अपडेट्स सामने आए हैं, जिन्हें जानकर दर्शक जरूर खुश हो जाएंगे। इन अपडेट्स में फिल्म के पहले शो की टाइमिंग से लेकर एडवांस बुकिंग की डेट तक की जानकारी है। फिल्म कई फॉर्मेट्स भी रिलीज होगी, इसकी भी डिटेल्स हैं।

टाइगर फिल्म सीरीज की तीसरी किश्त टाइगर 3, दिवाली के खास मौके पर 12 नवंबर को रिलीज होगी। सलमान को टाइगर और विलेन के रोल में इमरान हाशमी को देखने के लिए फैन्स उत्साहित हैं और इस उत्साह को मेकर्स ने समझते हुए फिल्म के पहले शो को सुबह 7 बजे से ही शुरू करने का ऐलान किया है। फिल्म के मेकर्स ने इसकी जानकारी दी है कि फिल्म के शोज देश भर में सुबह 7 बजे से शुरू होंगे।

@yrf

5 नवंबर से भारत में टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी और उम्मीद की जा रही है कि ये बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी। बता दें कि टाइगर 3, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान को आगे ले जाने का काम करेगी। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। बताते चले कि टाइगर 3, सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।

फिल्मों को दर्शकों का एन्जॉय करने का अपना मूड और बजट होता है। ऐसे में वाईआरएफ ने उसका भी पूरा ख्याल रखा है। दर्शक, टाइगर 3 को हर फॉर्मेट में एन्जॉय कर पाएंगे। यानी फिल्म को आप कई प्रीमियम प्रारूपों में भी देख पाएंगे, जिसकी लिस्ट कुछ ऐसी है…

– 2डी
– आईमैक्स 2डी
– 4डीएक्स 2डी
– पीवीआर पी[एक्सएल]
– डीबॉक्स
– आइस
– 4DE मोशन

ये भी पढ़े : Tiger 3: इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आउट, सलमान से होगी टक्कर 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here