Tiger 3 : नए प्रोमो में दिखी कई धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस की झलक

0
117
साभार : गूगल

फैन्स सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 के लिए काफी एक्साइटिड हैं और मेकर्स भी उनके उत्साह को धीरे-धीरे वीडियोज रिलीज करने के साथ ही और अधिक बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

टीजर, ट्रेलर और गाने के बाद अब टाइगर 3 का नया वीडियो रिलीज हुआ है। 50 सेकेंड के ‘टाइगर इज बैक’ वीडियो में ढेर सारा एक्शन देखने को मिल रहा है।

टाइगर 3 का प्रोमो एक्शन से भरपूर है। इस वीडियो में सलमान से लेकर कटरीना तक भरपूर एक्शन करती दिख रही हैं। वीडियो की शुरुआत होती है और इमरान हाशमी का किरदार टाइगर से बोलता है, ‘इस बार तू हारेगा टाइगर, दुनिया के नक्शे से हिन्दुस्तान का वजूद मिटा दूंगा। वादा करता हूं।

प्रोमो में कई धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस की झलक देखने को मिली है। वीडियो के अंत में सलमान कहते हैं- ‘सब ठीक किया तुमने, बस एक बात भूल गए… जब तक टाइगर मरा नहीं, जब तक टाइगर हारा नहीं।

बताते चले कि दिवाली (12 नवंबर) के खास मौके पर टाइगर 3 हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है।

टाइगर 3 में सलमान एक बार फिर से टाइगर के रोल में दिखेंगे, कटरीना… जोया के रोल में जलवा बिखेरते दिखेंगे। साथ ही फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में दम दिखाएंगे। टाइगर 3 में शाहरुख बतौर पठान कैमियो करते दिखेंगे।

ये भी पढ़े : Tiger 3 : 5 नवंबर को खुलेगी एडवांस बुकिंग, कई फॉर्मेट्स में होगी रिलीज

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here