Tiger 3: टाइगर के मैसेज से सामने आया फिल्म की कहानी का मेजर हिंट

0
311
Yash Raj Films (@yrf)

सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 का टीजर वीडियो रिलीज हो गया है। सलमान फिर से जबरदस्त अंदाज में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म के ट्रेलर से पहले मेकर्स ने यह टीजर वीडियो शेयर किया है जिसे टाइगर का मैसेज नाम दिया गया। सलमान फिर एक बार कटरीना कैफ के साथ धांसू कमबैक कर रहे हैं और इस फिल्म से वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को और भी ब्रॉड किया जाएगा।

टीजर वीडियो से सलमान ने टाइगर-3 की कहानी का मेजर हिंट रिवील कर दिया है। इस बार सलमान खान (टाइगर) को पकड़ लिया गया है, बावजूद इसके कि उन्होंने 20 सालों तक देश की सेवा की, उन्हें गद्दार बोलकर पुकारा जा रहा है।

ऐसे में टाइगर अब इंडिया से अपने काम और देशभक्ति का कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांग रहा है। किंग खान के फैन्स शायद टीजर में शाहरुख की झलक देखने की उम्मीद कर रहे थे, टीजर वीडियो में उनकी झलक देखने को नहीं मिली हैं।

टीजर देखकर तो यही अंदाजा लग रहा है कि सलमान टाइगर-3 में एक्शन के मामले में तीन गुना आगे जाने वाले हैं। फिल्म के टीजर वीडियो में वह बोल रहे हैं कि मेरे बेटे को मैं नहीं बल्कि इंडिया बताएगा कि उसका बाप क्या था। गद्दार या देशभक्त।

टीजर में उन्हें कार के बोनट पर चढ़कर मशीनगन चलाते और केबल के सहारे ऊंचे पुल से झूलते दिखाया गया है। बाइक स्टंट से लेकर स्काय डायविंग तक टीजर में वह कमाल करते नजर आ रहे हैं।

टाइगर-3 का पहला पोस्टर रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने यह साफ कर दिया था कि इस फिल्म की कहानी का सीधा कनेक्शन फिल्म पठान, फिल्म वॉर और टाइगर जिंदा है के साथ है।

ये भी पढ़े : टाइगर-3 का पहला पोस्टर आया सामने, फिल्म से जुड़ी कई बातों को जाने यहां

यानि अगर आपने ये तीनों फिल्में नहीं देखी हैं तो हो सकता है कि आपको टाइगर-3 की कहानी समझने में थोड़ी मुश्किल आए। बता दें कि पठान में जहां सलमान का कैमियो था वहीं टाइगर जिंदा है उनकी हिट फिल्म थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here