Tiger 3: इंटेंस लुक में दिखे सलमान, दोहराएंगे रॉ एजेंट टाइगर की भूमिका

0
87
@yrf

टाइगर 3 की रिलीज में अब ज्यादा समय नहीं बचा है, इसी बीच भाईजान फैन्स को एक के बाद एक तोहफा दे रहे हैं। पांच दिन बाद फिल्म का ट्रेलर जारी होने वाला है।

बीते दिन मूवी से कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ, जिस पर फैन्स ने बेशुमार प्यार बरसाया। अब टाइगर ने अपना सोलो पोस्टर रिलीज किया है, जिसे देखने के बाद फैन्स का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

सलमान ने अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 के एक नए पोस्टर का अनावरण किया है, जिसमें वह रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर के रूप में अपनी भूमिका दोहरा रहे हैं।

पोस्टर में सलमान को बंदूक पकड़े हुए और चमड़े की जैकेट पहने एक दमदार लुक में दिखाया गया है। पोस्टर पर लाइन में लिखा है, ‘टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान में दिखाई घटनाओं के बाद अब…।’

सलमान ने फिल्म से जुड़ा अपना लुक साझा करते हुए कैप्शन से यह भी बताया कि टाइगर 3 का ट्रेलर पांच दिनों बाद 16 अक्तूबर को रिलीज होगा और फिल्म इस वर्ष दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

उन्होंने यह भी बताया कि यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। सलमान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘टाइगर आ रहा है। ट्रेलर के लिए तैयार हो जाइए, पांच दिन बाद…16 अक्टूबर को।

ये भी पढ़े : Tiger 3: स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला जासूस है कैटरीना, पोस्टर आउट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here