टाइगर 3 : दिवाली पर बड़े पर्दे पर फिर से दिखेंगे शाहरुख और सलमान

0
65
फोटो साभार : गूगल

एक तरफ जहां, शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘जवान’ ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा किया है, दूसरी ओर सलमान की ‘टाइगर 3’ का क्रेज भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में फैन्स के लिए यह एक ट्रीट से कम नहीं होता, जब उन्हें दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ देखने का अवसर मिलता है। ‘टाइगर 3’ से पहले सलमान और शाहरुख सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ में साथ दिखाई दिए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार ये दोनों दिवाली पर सिनेमाघरों में आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि भारत के सबसे बड़े त्योहार को देश के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ मनाने का प्लान बनाया जा रहा है। सही समय आने पर विवरण का खुलासा होगा, क्योंकि वाईआरएफ हमेशा की तरह इस बारे में चुप्पी साधे रखेगा।

दिवाली 2023 बॉलीवुड प्रेमियों के लिए खास होने वाली है, क्योंकि नवंबर में सलमान ‘टाइगर 3’ लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों सुपरस्टार संभवत यशराज फिल्म्स के जरिए आयोजित मेगा दिवाली समारोह में भाग लेंगे। यह निश्चित है कि शाहरुख सलमान अभिनीत ‘टाइगर 3’ में हैं।

‘पठान’ के जरिए चार साल के अंतराल के बाद शाहरुख ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग ‘टाइगर 3’ है। इस फिल्म को मनीष शर्मा ने निर्देशित है। यह फिल्म इस दिवाली हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म में इमरान हाशमी और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

ये भी पढ़े : टाइगर 3 के लिए चुने गए हॉलीवुड के टॉप स्टंट प्रोफेशनल रिचर्ड बर्डन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here