Tiger 3 : दिवाली पर फैन्स के लिए टाइगर-जोया का खास मेसेज

0
113
साभार : गूगल

सिनेमाघरों में बस एक दिन के बाद ही टाइगर 3 रिलीज होगी। फिल्म के लिए दर्शकों में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है और एडवांस बुकिंग से ये बात साफ जाहिर हो रही है।

टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज हो रही है और ऐसे में टाइगर-जोया ने फैन्स को दिवाली पर खास मैसेज दिया है। सलमान-कटीना ने फैन्स को दीपावली की शुभकामनाएं दी हैं।

सलमान बोलते है, ‘दिवाली में फिल्म का रिलीज होना हमेशा खास होता है क्योंकि मेरी बहुत अच्छी यादें हैं कि कैसे इस त्योहार ने मुझे हमेशा गुडलक दिया हैं।

यह काफी आश्चर्यजनक है कि कटरीना और मेरी, साथ में दिवाली पर कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है और टाइगर 3 हमारी पहली दिवाली फिल्म होगी। हमने ऐसी फिल्में की हैं जिन्हें कई लोगों ने पसंद किया है। इसलिए, अगर हम उन्हें टाइगर 3 के साथ बेस्ट दिवाली दे सकें, तो हम बहुत खुश होंगे।

सुपरस्टार आगे कहते हैं, ‘मेरे लिए दिवाली हमेशा से वह त्योहार रहा है जो लोगों को एक साथ लाता है, परिवारों को एक साथ लाता है।

मैं इस दिवाली को अपने लोगों के साथ बिताने का इंतजार कर रहा हूं। मैं इस दिवाली अपने पूरे परिवार के साथ टाइगर 3 देखूंगा और मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे देखेगा और बड़े स्क्रीन के इस अनुभव का भरपूर आनंद उठाएगा।

कटरीना कहती हैं, ‘यह दिवाली बेहद खास है क्योंकि टाइगर 3 रिलीज होने वाली है, एक फिल्म जो बुराई पर जीत के बारे में है। दिवाली पर रिलीज होने वाली सलमान के साथ यह मेरी पहली फिल्म भी है।

सलमान और मैं सभी का मनोरंजन करने और इस दिवाली में और भी अधिक खुशी और उत्साह जोड़ने के लिए एक्साइटिड हैं। मुझे लगता है कि इस साल हम अपनी फिल्म की रिलीज के साथ पूरे देश में सभी के साथ दिवाली मनाएंगे और मुझे उम्मीद है कि हम टाइगर 3 में सभी को एक दिवाली गिफ्ट देंगे।

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘दिवाली हमेशा से ही जश्न मनाने वाला त्योहार रहा है। मेरे लिए, यह एकजुटता, प्यार, रोशनी, हमारे परिवारों और दोस्ती के बंधन का जश्न मनाने और इस बात को स्वीकार करने का त्योहार है कि अच्छाई की हमेशा बुराई पर विजय होती है।

ये भी पढ़े : Tiger 3: ऋतिक की कैमियो डिटेल्स आई सामने, हाल ही में शूट हुआ सीन

बताते चले कि आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस रविवार यानी 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here