इंडियन ऑयल और पीएसबी में कल होगी खिताबी टक्कर

0
47

लखनऊ। इंडियन ऑयल ने 40वी अखिल भारतीय केडी सिंह बाबू प्राइजमनी हॉकी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में यूपी कंबाइंड हॉस्टल को 4-2 गोल से मात दी. गोमतीनगर के पदमश्री मोहम्मद शाहिद सिंथेटिक टर्फ स्टेडियम में एक अन्य सेमीफाइनल में पीएसबी ने सीआरपीएफ को 4-2 से हराया.

40वी अखिल भारतीय केडी सिंह बाबू प्राइजमनी हॉकी प्रतियोगिता

वही सेमीफाइनल में हार से में यूपी कंबाइंड हॉस्टल का चैंपियन बनने का सपना टूट गया. अब फाइनल मुकाबला इंडियन ऑयल और पीएसबी के बीच कल होगा.

पहले सेमीफाइनल में इंडियन ऑयल और यूपी कंबाइंड हॉस्टल के बीच मैच में पहले क्वार्टर में जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली. इंडियन ऑयल से अरमान कुरैशी ने तीसरे मिनट में उत्तर प्रदेश की रक्षापंक्ति को चकमा देकर शानदार फील्ड गोल किया.

जवाब में यूपी कंबाइंड हॉस्टल से 12वें मिनट में विशाल के पास पर सुजीत कुमार ने बराबरी का गोल दागा. इसके बाद इंडियन ऑयल से 15वें मिनट में गुरुजिंदर ने गोल दागा. इंडियन ऑयल से अरमान ने दो, तलविंदर सिंह और गुरुजिंदर सिंह ने एक-एक गोल किये.

ये भी पढ़ें : सीआरपीएफ और यूपी कंबाइंड हॉस्टल सेमीफाइनल में

यूपी कंबाइंड हॉस्टल से सुजीत कुमार और नरेंद्र कुमार ने एक-एक गोल किया. दूसरे सेमीफाइनल में पीएसबी ने सीआरबीएफ ने 4-2 से हराया. पीएसबी से जसकरण सिंह ने 41वें व लवप्रीत ने 44वें मिनट में गोल दागा. संता सिंह ने 48वें मिनट में और सिमरनजोत सिंह ने 59वें मिनट में पेनल्टी कार्नर को गोल में बदला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here